27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

52 साल के मिलिंद सोमन ने 27 साल की अंकिता कंवर से रचाई शादी, पहली तसवीर

मुंबई : 52 वर्षीय सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने आज अपनी 27 वर्षीया गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी कर ली. एक दिन पहले शनिवार को दोनों की मेंहदी की रस्म हुई थी. मुंबई में मराठी रीति रिवाज से यह शादी संपन्न हुई. मिलिंद सोमन मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि एयर होस्टेस रह चुकी […]

मुंबई : 52 वर्षीय सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने आज अपनी 27 वर्षीया गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी कर ली. एक दिन पहले शनिवार को दोनों की मेंहदी की रस्म हुई थी. मुंबई में मराठी रीति रिवाज से यह शादी संपन्न हुई. मिलिंद सोमन मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि एयर होस्टेस रह चुकी अंकिता कंवर असमिया परिवार की हैं और मूल रूप से गोवा की रहने वाली हैं.

दोनों की पहली मुलाकात 2014 में एक नाइट क्लब में हुई थी और जल्द ही यह मुलाकात प्रेम संबंध में बदल गया. अंकिता के परिवार वाले मिलिंद की अधिक उम्र के कारण आरंभ में इस शादी के पक्ष में नहीं थे, लेकिन अंतत: उनके अच्छे व्यवहार ने लड़की के घर वालों का दिल जीत लिया.

राजेश खन्ना के गाने पर जम कर नाची डिंपल कपाड़िया, देखें वायरल वीडियो

पिछले साल के अंत में मिलिंद अंकिता के परिवार से शादी की बात करने के लिए असम गये थे और उनके पूरे परिवार से मिले थे. इस दौरान मिलिंद उनकी एक कजीन की शादी में भी शामिल हुए थे. मिलिंद और अंकिता दोनों को फिटनेस का शौक है और दोनों एक मैराथन दौड़ में भाग लेते रहते हैं.

पढ़ें यह खबर :

मुंबईकर मिलिंद सोमन का दिल जीतने वाली असमिया बाला अंकिता कंवर कौन हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें