26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”उमराव जान” रेखा ने ”पद्मावती” दीपिका को गिफ्ट की यह साड़ी…!

‘पद्मावत’में रानी पद्मावती का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर रहीं दीपिका पादुकोण को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट कर गयी है और सबसे ज्यादा दीपिका के किरदार की प्रशंसा हो रही है. इसी बीच दीपिका को किसी खास शख्स ने एक बहुत ही खास तोहफा दिया है. सोशल मीडिया […]

‘पद्मावत’में रानी पद्मावती का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर रहीं दीपिका पादुकोण को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट कर गयी है और सबसे ज्यादा दीपिका के किरदार की प्रशंसा हो रही है.

इसी बीच दीपिका को किसी खास शख्स ने एक बहुत ही खास तोहफा दिया है. सोशल मीडिया पर इसकीतस्वीर डाल कर दीपिका ने पूछा है – Guess Who??

हिंदी में कहें, तो इस गिफ्ट की तस्वीर के साथ दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से पूछा है कि जरा अंदाजा तो लगाइए कि यह किसने भेजा है!

https://www.instagram.com/p/BezXwdehXVS/

दीपिका के इस पोस्ट पर कई कमेंट आ रहे हैं और लोग अपने-अपने मुताबिक कयास लगा रहे हैं. लेकिन दीपिका के एक करीबी सूत्र के हवाले से मीडिया में चल रही खबरों की मानें, तो ‘पद्मावती’ को यह गिफ्ट किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने भेजा है.

बताया जाता है कि इस तोहफे के साथ रेखा ने दीपिका के नाम एक छोटा सा नोट भी लिख भेजा है, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के अभिनय की तारीफ की है. हालांकि दीपिका ने अभी इसके बारे में कुछ नहीं बताया है.

बहरहाल, बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब दीपिका को रेखा ने साड़ी गिफ्ट की हो. इससे पहले दीपिका को रेखा ने गुलाबी रंग की कांजीवरम साड़ी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की रिलीज से पहले गिफ्ट की थी. इस साड़ी में दीपिका को कुछ मौकों पर जलवे बिखेरते हुए देखा जा चुका है. बताते चलें कि दीपिका रेखा को काफी पसंद करती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ दीपिका उनके फैशनसेंस और साड़ी की फैन हैं.

https://www.instagram.com/p/Be1_vuDhI4g/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें