36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ये है मोहब्‍बतें” फेम करण पटेल को गले नहीं उतर रही हीना खान की ये हरकतें, वीडियो

‘बिग बॉस 11’ में जैसे-जैसे सदस्‍यों की संख्‍या कम होता जा रही है, उनका असली चेहरा भी सामने आता जा रहा है. इस समय घर के अंदर और बाहर हीना खान विलेन नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ फैंस उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. टीवी जगत के कुछ लोग इनका पक्ष में हैं तो […]

‘बिग बॉस 11’ में जैसे-जैसे सदस्‍यों की संख्‍या कम होता जा रही है, उनका असली चेहरा भी सामने आता जा रहा है. इस समय घर के अंदर और बाहर हीना खान विलेन नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ फैंस उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. टीवी जगत के कुछ लोग इनका पक्ष में हैं तो कुछ उन्‍हें ‘ड्रामाक्‍वीन’ बता रहे हैं. ऐसे में हमेशा टीआरपी की रेस में आगे रहनेवाले टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ की लीड एक्‍टर करण पटेल को हीना की हरकतें गले नहीं उतर रही है.

करण ने दो वीडियो शेयर किये है जिससे यह तो साफ है कि हीना जो कहती हैं वह वास्‍तव में वैसा नहीं करती हैं. इन वीडियोज को देखकर साफ पता चलता है कि हीना ने कई बार घर में झूठ बोला है. इससे पहले भी करण ने हीना को लेकर ट्‍वीट किया था जिसके उन्‍हें कई यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

करण ने ट्वीट किया था,’ वह जो मोहतरमा हैं बिग बॉस 11 के घर में जो बात-बात पर थैक्‍यू गॉड अलापती है, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछ के बताए कि #ये घटियापन क्या कहलाता है # कितना गंदा खेलोगी मैडम, #भोली सूरत गंदी नीयत.’ ट्रोल होने के बाद करण ने कहा था कि अपने फेवरेट का सम्‍मान करना अच्‍छी बात है, लेकिन मैं फिर भी इसका जवाब दूंगा.

इस हफ्ते हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी घर से बेघर हो गईं हैं. जिसकी एक वजह हीना खान को माना जा रहा है. हिना खान के बहकावे में आने की वजह से सपना ने टॉस्क के दौरान कई बातों पर गलत स्टैंड लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें