26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KBC ने टीवी पर आते ही TRP की रेस में अच्छे-अच्छों को पछाड़ा, देखें Top 20 Ranking

टीवी टीआरपी पर नजर रखने वाली एजेंसी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउंसिल (BARC) ने 35वें हफ्ते की टीआरपी जारी की है. इस हफ्ते की टीआरपी में कई बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं. पिछले ही हफ्ते शुरू हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के नतीजे सबसे ज्यादा चौंकानेवाले हैं. केबीसी ने धमाकेदार […]

टीवी टीआरपी पर नजर रखने वाली एजेंसी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउंसिल (BARC) ने 35वें हफ्ते की टीआरपी जारी की है. इस हफ्ते की टीआरपी में कई बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं.

पिछले ही हफ्ते शुरू हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) के नतीजे सबसे ज्यादा चौंकानेवाले हैं. केबीसी ने धमाकेदार एंट्री मारते हुए बार्क की टॉप-5 लिस्ट में दूसरे स्थान पर जगह बनायी है.

सोनी टीवी पर आनेवाले पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. टीवी पर आते ही यह शो दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गया है. बिग बी की पर्सनालिटी, उनकी आवाज, उनका जज्बा और शो का बेहतरीन फॉर्मेट इस बार भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो गया है.

अब केबीसी से ऊपर केवल एक ही शो है और उसका नाम है – ‘खतरों के खिलाड़ी (सीजन 8)’. कलर्स टीवी का यह मशहूर रियलिटी शो लंबे समय से पहले स्थान पर काबिज है. इस शो को बॉलीवुड के एक्शन-पैक्ड डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं. इसमें सेलिब्रिटीज से खतरनाक स्टंट्स कराये जाते हैं.

बात करें इस लिस्ट में शुमार बाकी टीवी शो की, तो तीसरे नंबर पर जी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ रहा. इसके बाद सोनी सब के फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ ने धमाकेदार वापसी करते हुए चौथा स्थान हासिल किया है. कलर्स का लोकप्रिय पौराणिक शो ‘महाकाली अंत ही आरंभ है’ पांचवें नंबर पर रहा.

बार्क की ताजा लिस्ट में सबसे बड़ा झटका जी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ को लगा है. इस हफ्ते यह शो टॉप 5 से बाहर निकल गया है.

बार्क की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते के टॉप पांच चैनल्स में कलर्स, स्टारप्लस, सोनी टीवी, जीटीवी और सोनी सब शामिल हैं. वहीं हाल ही में नये नाम के साथ लांच हुआ स्टार भारत छठे नंबर पर है. इसी चैनल के रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ के साथ योग गुरु रामदेव नेटीवीपरडेब्यूकियाहै.

आइए जानें किस पोजिशन पर रहे आपके पसंदीदा टीवी शो –

1. खतरों के खिलाड़ी (कलर्स)
2. कौन बनेगा करोड़पति (सोनी टीवी)
3. कुमकुम भाग्य (जी टीवी)
4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (सब टीवी)
5. महाकाली अंत ही आरम्भ है (कलर्स)
6. सारेगामापा लिटिल चैंप्स (जी टीवी)
7. कुंडली भाग्य (जी टीवी)
8. शक्ति – अस्तित्व के एहसास की (कलर्स)
9. ये रिश्ता क्या कहलाता है (स्टार प्लस)
10. डांस प्लस 3 (स्टार प्लस)
11. उड़ान (कलर्स)
12. चंद्रकांता (कलर्स)
13. शनि (कलर्स)
14. ये है मोहब्बतें (स्टार प्लस)
15. इश्कबाज (स्टार प्लस)
16. फियर फाइल्स (जी टीवी)
17. ससुराल सिमर का (कलर्स)
18. नामकरण (स्टार प्लस)
19. एक श्रृंगार स्वाभिमान (कलर्स)
20. कसम (कलर्स)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें