27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTO : और इस तरह ईशा देओल ने रचा ली दूसरी शादी…?

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी हेमा मालिनी और ही-मैन धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में पति भरत तख्तानी के साथ दोबारा फेरे लिये. सिंधी परंपराका पालन करते हुए बुधवार को इस जोड़ी ने शादी रचायी. पारंपरिक परिधान में नजर आये ईशा और भरत ने पवित्र अग्नि के फेरे लेकर अपने रिश्ते […]

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी हेमा मालिनी और ही-मैन धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में पति भरत तख्तानी के साथ दोबारा फेरे लिये.

सिंधी परंपराका पालन करते हुए बुधवार को इस जोड़ी ने शादी रचायी. पारंपरिक परिधान में नजर आये ईशा और भरत ने पवित्र अग्नि के फेरे लेकर अपने रिश्ते को और ज्यादा मजबूत बनाया.

ईशा और भरत के परिजनों के अलावा जया बच्चन, रश्मि ठाकरे, डिंपल कपाड़िया, नीता लुल्ला जैसी शख्सीयतें इस मौके का गवाह बनीं.

शादी के साथ ही ईशा की गोदभराई की रस्में भी इस्कॉन मंदिर में की गयीं. बताते चलें कि 29 जून, 2012 को हुई ईशा और भरत की शादी में हेमा मालिनी ने तिरुपति से पंडित बुलाये थे, जो तमिल रिवाजसे विवाह संपन्न कराया था. ऐसे में ईशा की इच्छा थी कि गोदभराई के मौके पर उनका विवाह सिंधी पंडित अपने रिवाज से करायें.

समारोह में मौजूद दोनों पक्षों के सारेपरिजनोंने वर-वधु (ईशा और भरत) को तेल-कुमकुम लगाकर आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी. इस अनूठी शादी में सभी मेहमानों को छप्‍पन भोग परोसा गया.

देखें इंस्टाग्राम पर डाली गयीं कुछ तस्वीरें –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें