33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : #Beyhadh खूबसूरत जेनिफर विंगेट ने दे डाली अपने रेशमी बालों की कुर्बानी…? देखें PHOTOs

टीवी की ‘बेहद’ खूबसूरत हसीनाओं में गिनी जानेवाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों टीवी सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार और एक्स-हस्बैंड करण ग्रोवर के साथ रिश्तों में खटास को लेकर खबरों में छायी हुईं हैं. यूं तो जेनिफर अक्‍सर अपने अंदाज के लिए चर्चा में छायी रहती हैं. इस बार जेनिफर ने कुछ ऐसा […]

टीवी की ‘बेहद’ खूबसूरत हसीनाओं में गिनी जानेवाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों टीवी सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार और एक्स-हस्बैंड करण ग्रोवर के साथ रिश्तों में खटास को लेकर खबरों में छायी हुईं हैं.

यूं तो जेनिफर अक्‍सर अपने अंदाज के लिए चर्चा में छायी रहती हैं. इस बार जेनिफर ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके फैन्‍स चौंक जायेंगे.

रेशमी बालों वाली जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बिना बालों वाला फोटो शेयर किया है.

जहां, उनके इस लुक ने उनके कई फैंस को चौंका दिया है तो वहीं, कई फैंस जेनिफर के इस रूप को भी काफी पसंद कर रहे हैं.

बताते चलें कि यह टीवी सीरियल ‘बेहद’ के लिए जेनिफर का अपनाया गया नया लुक है. अपने टीवीशो ‘बेहद’ में जेनिफर जल्‍द ही इसी अदांज में दिखनेवाली हैं.

दरअसल, जेनिफर यह अच्‍छे से जानती थीं कि उनके इस लुक से उनके फैंस परेशान हो जायेंगे, तो उन्‍होंने इसके कैप्‍शन में यह साफ कर दिया है कि यह अवतार उन्‍होंने अपने सीरियल के लिए लिया है.

लेकिन इस खबर को पढ़कर अगर आप यह सोच रहे हैं कि जेनिफर ने सच में अपने बालों की कुर्बानी दे दी है, तो जरा ठहरिए. हम आपको बता दें कि उन्हें इस लुक में पेश करने के लिए उनके मेक-अप आर्टिस्ट्स ने काफी मेहनत की है.

बात करें शो के वर्तमान प्लॉट की, तो फिलहाल जेनिफर द्वारा निभाया जा रहा माया का किरदार मरा हुआ दिखाया जा रहा है और उसके खून का इल्‍जाम माया के पति अर्जुन पर लगा है. लेकिन अपने ताजा पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस को यह खुशखबरी दे दी है कि वह जल्द ही इस शो में जिंदा नजर आनेवाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें