28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिलाओं पर टिप्पणी करके बुरे फंसे ”आप” के कुमार विश्‍वास, शिकायत दर्ज, कॉमेडियन कपिल शर्मा भी मुश्‍किल में

मुंबई : कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और और शायरा शबीना अदीब शिरकत करने पहुंचे थे. यह शो टीवी पर प्रसारित हो चुका है और एकबार फिर कपिल मुश्‍किल में फंसते दिख रहे हैं. शो में पहुंचे आम आदमी पार्टी के […]

मुंबई : कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और और शायरा शबीना अदीब शिरकत करने पहुंचे थे. यह शो टीवी पर प्रसारित हो चुका है और एकबार फिर कपिल मुश्‍किल में फंसते दिख रहे हैं. शो में पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है.

दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गयी शिकायत में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभ्रद टिप्पणी की है. विश्‍वास ने शो में कहा कि जिस समय चुनाव होता है और आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ रहे होते हैं वहां बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहकर संबोधित करना पड़ता है. कहना पड़ता है कि जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं.

आप में घमसान : दिलीप पांडे ने उठाये कुमार विश्वास पर सवाल

शिकायतकर्ता का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ ये शो देखकर रही थीं जिसके बाद उनकी बेटी ने उनसे सवाल किया कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? इस टिप्पणी के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें