1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varanasi dm kaushal raj sharma order making buzz ahead of pm narendra modi varanasi visit abk

क्यों चर्चा में है वाराणसी के DM कौशल राज शर्मा का आदेश, PM मोदी के दौरे से है खास कनेक्शन

वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा था सभी मेडिकल कर्मचारी पीएम मोदी के भाषण को सुनने के लिए अपने सेंटर पर मौजूद रहें. सभी मोबाइल, लैपटॉप का इंतजाम करके 1.30 से 2.30 बजे तक पीएम नरेंद्र मोदी का पूरा भाषण सुनें.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
kaushal raj sharma
kaushal raj sharma
सोशल मीडिया

PM Modi Varanasi Visit: पीएम नरेंद्र मोदी की सोमवार को वाराणसी यात्रा को लेकर डीएम कौशल राज शर्मा का एक आदेश चर्चा का विषय बना हुआ है. इस आदेश में वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा था सभी मेडिकल कर्मचारी पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनने के लिए अपने सेंटर पर मौजूद रहें. सभी मोबाइल, लैपटॉप का इंतजाम करके 1.30 से 2.30 बजे तक पीएम नरेंद्र मोदी का पूरा भाषण सुनें. इनमें पैरा मेडिकल और आयुष विभाग के स्टाफ भी शामिल थे.

पीएम मोदी के भाषण सुनते हुए चीफ मेडिकल ऑफिसर वाराणसी ने सभी की फोटो तक मांग ली थी. इसे लेकर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने सीएमओ, क्षेत्रीय आयुर्वेदिक अधिकारी और होम्योपैथिक अधिकारी से व्यवस्था करने को कहा था. पीएम मोदी के भाषण को सुनने को लेकर कई डॉक्टर्स का कहना था कि हम जरूरी काम निपटाएं या मरीजों का इलाज करें या बैठकर भाषण सुने. कई स्टाफ और डॉक्टर्स का यह भी कहना था कि पहले भी कार्यक्रम होते थे. लेकिन, कभी ऐसा आदेश नहीं आया.

वाराणसी के डीएम का आदेश
वाराणसी के डीएम का आदेश
प्रभात खबर

डीएम कौशल राज शर्मा ने आदेश में कहा था- सभी स्वास्थ्य केंद्र पर टीवी, मोबाइल या लैपटॉप का इंतजाम करें. वीवीआईपी कार्यक्रम के चलते तुरंत कार्रवाई की जाए. डीएम के आदेश पर इंतजाम भी किए गए. सभी मेडिकल स्टाफ काम छोड़कर एक घंटे तक पीएम का भाषण भी सुनते रहें. डीएम कौशल राज शर्मा का आदेश, स्वास्थ्य विभाग में चर्चा का विषय बना. लेकिन, आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें