1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sp congress hit out deputy cm keshav prasad maurya viral video sirathu kaushambi news acy

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिलाओं ने की जमकर नारेबाजी, वीडियो वायरल, सपा-कांग्रेस का हमला

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर सपा-कांग्रेस ने हमला बोला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिलाओं ने की जमकर नारेबाजी, वीडियो वायरल
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिलाओं ने की जमकर नारेबाजी, वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

UP Election 2022: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिलाओं द्वारा विरोध जताए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए डिप्टी सीएम पर निशाना साधा है.

सपा ने कहा- सिराथू में गुंडे बदमाश दौड़ाए जा रहे

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वायरल वीडियो को ट्वीट कर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर हमला बोला है. सपा ने 'यूपी में ई बा' के उनके ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा, देखिए केशव प्रसाद मौर्य जी ! सिराथू में गुंडे बदमाश दौड़ाए जा रहे हैं, जनता विरोध कर रही. जनता गरिया रही. अगर सिक्योरिटी न हो तो जनता कुटाई भी कर देती.

सिराथू विधानसभा का है वायरल वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो सिराथू विधानसभा का बताया जा रहा है. शनिवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुलामीपुर गांव में तीन दिन से लापता राजीव मौर्य के घर पहुंचे थे. परिजनों से मुलाकात के बाद लौट रहे केशव को देख स्थानीय महिलाओं ने जमकर नारेबाजी की. वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि डिप्टी सीएम केशव मौर्य के वहां पहुंचते ही महिलाओं द्वारा जमकर उनका विरोध किया जा रहा है.

सुरक्षाकर्मी ने बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से निकाला बाहर

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शांत करने के बाद भी महिलाएं जमकर नारेबाजी करती नजर आ रही हैंं. सुरक्षा कर्मी बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से बाहर निकाल कर लापता राजीव मौर्य के घर के भीतर पहुंचाते है. जिसके बाद डिप्टी सीएम ने लापता राजीव मौर्य के परिजनों से मुलाकात की और जल्द कारवाई का आश्वासन दिया.

सिराथू विधानसभा सीट से केशव प्रसाद मौर्य हैं उम्मीदवार

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने केशव प्रसाद मौर्य को कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है. वहीं, अब इस तरह का विरोध सामने आने के बाद भाजपा नेताओं की चिंता बढ़ गई है. इस मौके को विपक्ष भी पूरी तरह से भुनाते हुए नजर आ रही है.

मैनपुरी, मेरठ, मुजफ्फरनगर, कौशांबी... हर जगह जनता भाजपाइयों को खदेड़ रही है. मैनपुरी में दौड़ाकर पीटा. यहां तक कि खुद कागजी उपमुख्यमंत्री को जनता ने खदेड़ दिया. ये सर्वे एजेंसियां किस ग्रह पर सर्वे कर रही हैं?
यूपी कांग्रेस

विपक्ष की सोची समझी साजिश- बीजेपी

बीजेपी ने वायरल वीडियो को प्रायोजित बताते हुए कहा कि यह विपक्षी पार्टियों की सोची समझी चाल है. सपा कार्यकर्ता और महिलाओं को वहां पहले से भेजकर विरोध कराया गया. फिर वीडियो को वायरल किया जा रहा है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें