27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : बशीरहाट में भाजपा नेता को पकड़कर रो पड़ा मतदाता, कहा : मुझे बचाइये, वे मार डालेंग मुझे

Lok Sabha Election 2024 : भाजपा नेता उस शख्स को ढांढस बंधाते नजर आये. इधर, घटुा को लेकर हाड़ोवा के तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष खालेक मोल्ला ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा यहां से हार चुकी हैं. भाजपा हार के भय से ऐसी नाटक रच रही है.

Lok Sabha Election 2024 : पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के हिंगलगज के भवानीपुर स्थित बूथ नंबर 65 में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ. हमले में चार भाजपा कार्यकर्ताओं के घायल हो गये. इनमें से तीन को कालीनगर ग्रामीण हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसी लोकसभा क्षेत्र में एक अजीब दृश्य देखने को मिला. हड़ोवा इलाके में बूथ नंबर 36 और 37 में मतदाताओं को वोट देने में बाधा देने का आरोप लगाया गया है, इस दौरान एक मतदाता को भाजपा के नेता कासेम अली को पकड़कर रोते-बिलखते देखा गया.

मुझे बचाइये, वे मार डालेंग मुझे

रोते-रोते वह शख्स भाजपा नेता से बार-बार गुहार लगा रहा : मुझे बचाइये, वे मुझे मार डालेंगे. मुझे वोट भी नहीं देने दे रहे हैं. भाजपा नेता उस शख्स को ढांढस बंधाते नजर आये. इधर, घटुा को लेकर हाड़ोवा के तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष खालेक मोल्ला ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा यहां से हार चुकी हैं. भाजपा हार के भय से ऐसी नाटक रच रही है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का सातवें चरण के चुनाव से पहले आया बड़ा बयान, दमदम में भाजपा व सीपीएम की है सांठगांठ

भाजपा उम्मीदवार सजल घोष को देख तृणमूल समर्थकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया

अपराह्न करीब दो बजे बरानगर के आलमबाजार इलाके में उक्त विधानसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार सजल घोष को देखते ही तृणमूल समर्थकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. उनके समक्ष ‘गो बैक’ का नारा लगाना शुरू कर दिया. इधर, भाजपा समर्थकों ने भी नारेबाजी की. पूरा इलाके में तनाव की स्थिति व्याप्त हो गयी. मौके पर पुलिस बल पहुंचा. रैफ को भी वहां लाया गया. पुलिस दोनों पक्षों को शांत करने के लिए मशक्कत करने में जुट गयी. भाजपा उम्मीदवार घोष ने कहा है कि उन्होंने दो फर्जी मतदाता को पकड़ा है. उनका आरोप है कि तृणमूल समर्थक उन फर्जी मतदाताओं को छुड़ाने में जुटे हैं. उन्होंने आलमबाजार स्थित बूथ को खाली कराने की मांग की.

Narendra Modi : चुनावी रैलियों के लिए फिर बंगाल आयेंगे नरेन्द्र मोदी व अमित शाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें