14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आंध्र प्रदेश पुलिस एसआई का फाइनल रिजल्ट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

एसएलपीआरबी एपी पुलिस एसआई फाइनल रिजल्ट 2023 जारी कर दिया गया है, जो उम्मीदवार परीक्षा दिए थे वह इस वेबसाइट slprb.ap.gov.in पर देख सकते हैं.

AP Police SI Result: आंध्र प्रदेश राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एपीएसएलपीआरबी) ने परिणामों की घोषणा की है और एससीटी एसआई/आरएसआई अंतिम लिखित परीक्षा के लिए फाइनल आंसर की जारी कर दी है, जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट slprb.ap.gov.in से अपना परिणाम और आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. इस बार, भर्ती अभियान के लिए कुल 1,73,047 उम्मीदवारों ने आवेदन किया था और उनमें से 1,51,288 उम्मीदवारों ने प्रारंभिक लिखित परीक्षा में भाग लिया था. एसएलपीआरबी ने कहा कि प्रारंभिक परीक्षा में 57,923 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए और पीएमटी/पीईटी दौर के लिए पात्र हो गए. इसमें कहा गया है कि कुल 31,193 उम्मीदवार पीएमटी/पीईटी राउंड में उत्तीर्ण हुए.

आयोग ने बताया कि अंतिम परीक्षा 14 और 15 अक्टूबर को आयोजित की गई थी. अंतिम लिखित परीक्षा में, पेपर 1 या अंग्रेजी और पेपर 2 या तेलुगु प्रकृति में उत्तीर्ण थे. इनमें उत्तीर्ण होने वालों का पेपर 3 और 4 के लिए मूल्यांकन किया गया. इसमें कहा गया, “25,839 उम्मीदवार पेपर I और पेपर II (दोनों) में उत्तीर्ण हुए, जिनमें से अंततः 18,637 उम्मीदवार पेपर III और पेपर IV में उत्तीर्ण हुए.

कैसे करें डाउनलोड

  • SLPRB की आधिकारिक वेबसाइट slprb.ap.gov.in पर जाएं या सीधे लिंक पर क्लिक करें.

  • नवीनतम समाचार’ टैब के तहत, उम्मीदवारों को ‘एससीटी एसआई (सिविल) (पुरुष और महिला), एससीटी आरएसआई (एपीएसपी) (पुरुष) एफडब्ल्यूटी परिणाम’ के लिए लिंक मिलेगा.

  • अपना हॉल टिकट या पंजीकरण नंबर दर्ज करें, उसके बाद अपनी जन्मतिथि दर्ज करें। सबमिट पर क्लिक करें.

  • परिणाम पृष्ठ स्क्रीन पर दिखाई देगा.

  • उम्मीदवार परिणाम पृष्ठ को पीडीएफ के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं या भविष्य के संदर्भ के लिए स्क्रीनशॉट ले सकते हैं.

Also Read: SSC Constable 2023: दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आंसर की जारी, इस लिंक ssc.nic से करें चेक
Also Read: AI में बनाना चाहते हैं अपना करियर, तो करें ये कोर्स; हो जाएगी आपकी लाइफ सेट
Also Read: BPSC TRE 2.0: बिहार शिक्षक भर्ती में वैकेंसी बढ़ी, देखें रिवाइज्ड पीडीएफ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें