25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KEAM Admit Card 2024 आज जारी, देखें डाउनलोड करने का प्रोसेस

KEAM Admit Card 2024 : केरल इंजीनियरिंग आर्किटेक्चर और मेडिकल (KEAM) एंट्रेंस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड सीईई (CEE) केरल ने आज 29 मई को जारी कर दिए हैं. साथ ही डाउनलोड करने के लिए लिंक को भी आधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.gov.in पर एक्टिव कर दिया गया है. उम्मीदवार अपने अप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगें.

KEAM Admit Card 2024: सीईई (CEE) केरला ने इंजिनियरिंग /फार्मेसी कंप्यूटर बेस्ड एंट्रेंस एग्जाम 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है. जिन कैंडिडेट्स ने एंट्रेंस एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है, वे केईएएम (KEAM) एडमिट कार्ड 2024 की आधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.gov.in से डाउनलोड कर सकेगें.

KEAM Admit Card 2024 : आज 29 मई से जारी हुए एडमिट कार्ड

सीईई (CEE) केरल ने आज यानी गुरुवार 29 मई 2024 को एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. साथ ही डाउनलोड लिंक भी एक्टिव कर दिया है. कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड करें.

Also Read : RBSE 5th 8th Result 2024: जल्द जारी होनेवाला है 5वीं और 8वीं का परिणाम, देखें लेटेस्ट अपडेट

Also Read : TS ICET Hall Ticket 2024 : एडमिट कार्ड जारी होने की नयी तारीख घोषित

Also Read : JAC 8th Result 2024 Declared : ऐसे देख सकेंगे जैक आठवीं का रिजल्ट, जानें ग्रेडिंग सिस्टम के बारे में

KEAM Admit Card 2024 : कब होगी परीक्षा आयोजित

परीक्षा 5 जून से 9 जून 2024 तक भारत में केरल, मुंबई, नई दिल्ली और देश से बाहर दुबई के अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. जिन कैंडिडेट्स ने इंजीनियरिंग या फार्मेसी पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन दिया था, वे अपने एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड के द्वारा आधिकारिक केईएएम (KEAM) पोर्टल पर लॉग इन करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

KEAM Admit Card 2024 : इन कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड आने है अभी बाकी

जिन कैंडिडेट्स ने मेडिकल या आर्किटेक्चर पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन किए थे, उनके एडमिट कार्ड अभी उपलब्ध नहीं होंगे. जिन उम्मीदवारों का अभी आवेदन शुल्क जमा करना बाकी है, उनके एडमिट कार्ड 01.06.2024 को शाम 4.00 बजे से पहले ऑनलाइन मोड से भुगतान किए जाने पर जारी किए जाएंगे.

KEAM Admit Card 2024 : कैसे डाउनलोड करें ?

● केईएएम (KEAM) की आधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.gov.in को ओपन करें .

●होमपेज पर, कैंडिडेट लॉगिन पेज पर क्लिक करें.

●आपको एक नए पेज पर ले जाया जाएगा, अपना एप्लीकेशन नंबर, पासवर्ड और एक्सेस कोड दर्ज करें.

●केईएएम (KEAM) एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर डिस्प्ले होगा.

● आगे की जरुरत के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करे और प्रिंटआउट निकाल लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें