28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#DelhiElection2020 : कुमार विश्वास ने किया ट्‌वीट-कलंक धोने का समय…

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच ट्‌वीट कर पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने मतदान के बीच आज संकेतों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ वोट करने की अपील की है. कुमार विश्वास ने आज ट्‌वीट किया- पिछले 5 साल के कलंक धोने का […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच ट्‌वीट कर पार्टी पर तंज कसा. उन्होंने मतदान के बीच आज संकेतों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ वोट करने की अपील की है.

कुमार विश्वास ने आज ट्‌वीट किया- पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालों. कुमार विश्वास पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता थे, केजरीवाल के साथ विवादों के बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था. उसके बाद से वे पार्टी के खिलाफ ही बयान देते रहते हैं.
कुमार विश्वास ने अलका लांबा के खिलाफ टिप्पणी करने वाले आप कार्यकर्ता को लेकर भी ट्‌वीट किया है और लिखा है कि उस कार्यकर्ता ने ऐसी गलीच टिप्पणी करके अपने आका की ही औकात दिखायी है.

आज दिल्ली चुनाव में केजरीवाल ने बजरंग बली के मुद्दे को हवा दे दी है. उन्होंने ट्‌वीट किया कि उनके मंदिर जाकर हनुमान जी की पूजा करने के बाद भाजपा वाले ने यह कह रहे हैं कि बजरंग बली अशुद्ध हो गये हैं. यह कैसी राजनीति है. वहीं भाजपा की ओर से मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर पलटवार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें