1. home Home
  2. career
  3. icsi cseet 2021 to be held on november 13 check official notification here icsiedu sry

ICSI CSEET 2021: 13 नवंबर को आयोजित की जाएगी कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट, यहां देखें डिटेल्स

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET) नवंबर 2021 सत्र के लिए 13 नवंबर, 2021 को रिमोट प्रॉक्टेड मोड के माध्यम से आयोजित करेगा. परीक्षा 120 मिनट की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ICSI CSEET 2021 to be held on November 13
ICSI CSEET 2021 to be held on November 13
twitter

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया 13 नवंबर, 2021 को ICSI CSEET 2021 आयोजित करेगा. कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट रिमोट प्रॉक्टर मोड के माध्यम से आयोजित किया जाएगा. आधिकारिक सूचना आईसीएसआई की आधिकारिक साइट icsi.edu पर उपलब्ध है.

आधिकारिक सूचना के अनुसार, उम्मीदवारों को अपने लैपटॉप/डेस्कटॉप के माध्यम से घर/ऐसे अन्य सुविधाजनक स्थान से परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी. उम्मीदवारों को स्मार्ट फोन (मोबाइल) / टैबलेट आदि के माध्यम से उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

13 नवंबर, 2021 को होने वाली सीएसईईटी के लिए संस्थान रिमोट प्रोक्टेड मोड का संचालन करेगा, वाइवा वॉयस भाग को हटा दिया गया है। परीक्षा में बिजनेस कम्युनिकेशन, लीगल एप्टीट्यूड और लॉजिकल रीजनिंग, इकोनॉमिक एंड बिजनेस एनवायरनमेंट, संचार कौशल, करंट अफेयर्स और प्रेजेंटेशन शामिल होंगे.

कंपनी सचिव कार्यकारी प्रवेश परीक्षा (CSEET) उत्तीर्ण करना उन सभी उम्मीदवारों के लिए अनिवार्य शर्तों में से एक है जो CSEET में उपस्थित होने के लिए छूट प्राप्त श्रेणियों को छोड़कर कंपनी सचिव पाठ्यक्रम के कार्यकारी कार्यक्रम में पंजीकरण चाहते हैं.

महत्वपूर्ण निर्देश

  • उम्मीदवारों को समय पर उन्हें दिए गए लिंक के अनुसार अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप पर सुरक्षित परीक्षा ब्राउजर SEBLite डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी.

  • उम्मीदवारों को टेस्ट शुरू होने के लिए निर्दिष्ट समय से 30 (तीस) मिनट पहले टेस्ट पोर्टल पर लॉग इन करना आवश्यक है. टेस्ट शुरू होने के 15 मिनट के बाद किसी भी उम्मीदवार को टेस्ट में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

  • उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए कोई भी अध्ययन सामग्री, डिजिटल डायरी या पेन/पेंसिल और पेपर का उपयोग करने की अनुमति नहीं है. वास्तविक उम्मीदवार के अलावा कोई भी व्यक्ति परीक्षा के लिए उपस्थित नहीं होगा.

  • अभ्यर्थी को परीक्षा प्रस्तुत करने तक परीक्षा छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी. टेस्ट के दौरान किसी भी तरह के ब्रेक की अनुमति नहीं होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें