33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइरस मिस्त्री ने नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में उत्पीड़न का मामला दायर किया, टाटा संस बोली देंगे जवाब

मुंबई : साइरस मिस्त्री ने कंपनी कानून की धारा 241 व 242 के तहत टाटा संस के खिलाफ उत्पीड़न और कुप्रबंधन का मामला दायरा किया. उन्होंने मामला नेशनल कंपनीलॉ ट्रिब्यूनल में दायर कियाहै. न्यायाधिकरण इस अपील पर 22 दिसंबर को सुनवाई कर सकता है. टाटा संस ने कहा कि वह राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण में […]

मुंबई : साइरस मिस्त्री ने कंपनी कानून की धारा 241 व 242 के तहत टाटा संस के खिलाफ उत्पीड़न और कुप्रबंधन का मामला दायरा किया. उन्होंने मामला नेशनल कंपनीलॉ ट्रिब्यूनल में दायर कियाहै. न्यायाधिकरण इस अपील पर 22 दिसंबर को सुनवाई कर सकता है. टाटा संस ने कहा कि वह राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण में साइरस मिस्त्री की तरफ से दायर याचिका में लगाये गये आरोपों का जवाब देगी. टाटा संस ने कहा कि साइरस मिस्त्री की याचिका से रतन टाटा के प्रति उनकी गहरी कटुता का पता चलता है.

उल्लेखनीय है कि साइरस मिस्त्री ने कल ही टाटा समूह की छह कंपनियों के डायरेक्टर पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने यह इस्तीफा ऐसे समय में दिया था, जब उन्हें समूह की कंपनियों के पद से हटाने के लिए आज से उसका इजीएम प्रस्तावित था. इससे पहले टाटा समूह की दो कंपनियों टीसीएस व टाटा टेलीसर्विस के हुए इजीएम में साइरस मिस्त्री को डायरेक्टर पद से हटा दिया गया था.

कल साइरस मिस्त्री ने अपने इस्तीफे के एलान के साथ एक वीडियाे संदेश और पत्र जारी किया था और टाटा संस पर कई सवाल खड़े किये थे. साइरस मिस्त्री ने कल कहा था कि वे अब अपनी लड़ाई को अधिक बड़े प्लेटफॉर्म पर ले जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें