26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Google के सीइओ सुंदर पिचाई के 70 वर्षीय ससुर ने दुबारा रचाई शादी

कोटा : गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीइओ) सुंदर पिचाई के ससुर होलाराम हरयानी ने 70 साल की उम्र में दुबारा शादी की है. होरालाल की पहली पत्‍नी का दो साल पहले निधन हो गया था. कोटा शहर में सिविल लाइंस इलाके में रहने वाले होलाराम ने 65 साल की माधुरी शर्मा से शादी की […]

कोटा : गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीइओ) सुंदर पिचाई के ससुर होलाराम हरयानी ने 70 साल की उम्र में दुबारा शादी की है. होरालाल की पहली पत्‍नी का दो साल पहले निधन हो गया था. कोटा शहर में सिविल लाइंस इलाके में रहने वाले होलाराम ने 65 साल की माधुरी शर्मा से शादी की है. शर्मा एक सैन्यकर्मी की विधवा हैं. दोनों का विवाह आर्य समाज के रीति रिवाजों के अनुसार हुआ. कोटा के सरकारी पोलिटेक्नीक कॉलेज के सेवानिवृत्त कर्मचारी होलाराम मुंबई में रहते हैं.

उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं, जो दोनों विदेश में रहते हैं. उनकी बेटी अंजली गूगल के सीइओ सुंदर पिचाई की पत्नी हैं. शादी के के बाद ओलाराम ने कहा कि हर किसी को अपनी इच्‍छा के अनुसार जीवन जीने का अधिकार है. गौरतलब है कि हरियानी मुंबई में रहते हैं, वे कुछ कारणों से कोटा रहने आये और माधुरी के घर में ही किराये पर रहने लगे.

इसी बीच दोनों में नजदिकियां बढ़ी. माधुरी के पति राजेश शर्मा का चार साल पहले बीमारी की वजह से निधन हो गया था. साथ ही माधुरी को इकलौता 23 वर्षीय बेटे की भी सड़क दुर्घटना में 2009 में मौत हो गयी है. वह बिलकुल अकेली रहती थीं. हरियानी की शादी 1967 में नीलू से हुई थी. दो वर्ष पूर्व बीमारी के चलते पत्नी का निधन हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें