36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुमार मंगलम बिडला ने 450 करोड़ रुपये में खरीदा अब तक का सबसे महंगा घर जटिया हाउस

मुंबई: शीर्ष उद्योगपति कुमार मंगलम बिडला ने 425 करोड रुपये में मालाबार हिल क्षेत्र का मशहूर जटिया हाउस खरीदा है. उद्योग विशेषज्ञों ने कहा कि इसे व्यक्तिगत उपयोग के लिए खरीदी गयी सबसे मंहगी संपत्ति माना जा रहा है. यह सौदा कराने वाली एक अंतरराष्ट्रीय परामर्श कंपनी जोन्स लांग लासाले (जेएलएल) ने बिक्री की पुष्टि […]

मुंबई: शीर्ष उद्योगपति कुमार मंगलम बिडला ने 425 करोड रुपये में मालाबार हिल क्षेत्र का मशहूर जटिया हाउस खरीदा है. उद्योग विशेषज्ञों ने कहा कि इसे व्यक्तिगत उपयोग के लिए खरीदी गयी सबसे मंहगी संपत्ति माना जा रहा है. यह सौदा कराने वाली एक अंतरराष्ट्रीय परामर्श कंपनी जोन्स लांग लासाले (जेएलएल) ने बिक्री की पुष्टि की. कंपनी ने यह भी कहा कि उद्योगपति इस संपत्ति का व्यक्तिगत उपयोग करेंगे.

जेएलएल के एक अधिकारी ने कहा जटिया हाउस 25,000 वर्ग फुट में बना है और इसे बिडला को 425 करोड रुपये में बेचा गया है. इससे पहले, मुंबई के नेपियन सी रोड पर जेएसडब्ल्यू के सज्जन जिंदल ने 2011 में माहेश्वरी हाउस खरीदा था जो उस वक्त तक का सबसे बडा सौदा था.
पीडब्लयूसी के कार्यकारी निदेशक शशांक जैन ने कहा कि जब संपत्ति व्यक्तिगत उपयोग के लिए खरीदी जाती है तो वाणिज्यिक मूल्यांकन को ध्यान में नहीं रखा जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें