27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शुरुआती कारोबार में ही सेंसेक्स में सौ अंक से अधिक की गिरावट

मुंबई : कल सेंसेक्स में आयी चार सौ अंकों की गिरावट के बाद आज बाजार में शुरुआती तेजी देखी गयी. बाजार खुलने के बाद सूचकांक में वृद्धि देखी गयी, लेकिन कुछ ही देर में यह तेजी गिरावट में परिवर्तित हो गयी. आज भी वैश्विक संकेत अच्छे नहीं मिल रहे हैं, जो इस बात को बताते […]

मुंबई : कल सेंसेक्स में आयी चार सौ अंकों की गिरावट के बाद आज बाजार में शुरुआती तेजी देखी गयी. बाजार खुलने के बाद सूचकांक में वृद्धि देखी गयी, लेकिन कुछ ही देर में यह तेजी गिरावट में परिवर्तित हो गयी.

आज भी वैश्विक संकेत अच्छे नहीं मिल रहे हैं, जो इस बात को बताते हैं कि आज भी बाजार में उत्साह नजर नहीं आयेगा. वैसे बाजार पर प्रभाव रखने वाले कुछ शेयर हल्की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे थे, लेकिन यह स्थिति दस बजते-बजते बदल गयी.

साढे 11 बजे के बाद सेंसेक्स में कुछ सुधार दिख रहा है. बीएसई की वेबसाइट के अनुसार सेंसेक्स ने कुछ रिकवरी की और इसमें मात्र 11 अंकों की गिरावट दर्ज की गयी. इस समय सेंसेक्स 26,763 के अंक पर था. वहीं निफ्टी भी कुठ संभला और 17 अंकों की गिरावट के बाद 8062 पर दिखने लगा.

इस दौरान मिडकैप और स्मॉलकैप के शेयरों में आयी भारी गिरावट से मंझोले और छोटे शेयरधारकों को काफी परेशानी में डाल दिया है. मिडकैप के शेयरों में 103 अंकों की गिरावट देखी गयी जबकि स्मॉलकैप के शेयरों में 141 अंकों की गिरावट दर्ज हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें