28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सॉफ्टबैंक ने ओला इलेक्ट्रिक में किया 1,725 करोड़ रुपये का निवेश

नयी दिल्ली : जापानी कंपनी सॉफ्ट बैंक ने ओला की ई-वैन शाखा ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में 1,725 करोड़ रुपये (करीब 25 करोड़ डॉलर) का निवेश किया है. इस बाबत नियामकीय दस्तावेज से जानकारी मिली है. इस ताजा निवेश से ओला इलेक्ट्रिक (ओईएम) भारत में प्रमुख स्टार्टअप कंपनियों की सूची में शामिल हो गयी. इसमें फ्लिपकार्ट, […]

नयी दिल्ली : जापानी कंपनी सॉफ्ट बैंक ने ओला की ई-वैन शाखा ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में 1,725 करोड़ रुपये (करीब 25 करोड़ डॉलर) का निवेश किया है. इस बाबत नियामकीय दस्तावेज से जानकारी मिली है. इस ताजा निवेश से ओला इलेक्ट्रिक (ओईएम) भारत में प्रमुख स्टार्टअप कंपनियों की सूची में शामिल हो गयी. इसमें फ्लिपकार्ट, जोमैटो, पेटीएम और ओला जैसी कंपनियां शामिल हैं.

इसे भी देखें : ओला अगले 12 महीने में जोड़ेगी 10 हजार इलेक्ट्रिक वाहन

कंपनी रजिस्ट्रार के पास जमा नियामकीय दस्तावेज के मुताबिक, ओला इलेक्ट्रिक ने टोपाज (सायमन) लिमिटेड को पूरी तरह से और अनिवार्य रूप से परिवर्तनीय बी सीरीज के 10 रुपये अंकित मूल्य वाले 4,326 शेयर जारी किये हैं. कुल 1,725.04 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है.

जानकारी में कहा गया है कि निदेशक मंडल की ओर से 25 जून को विशेष समाधान पारित करने के बाद मंगलवार को यह आवंटन किया गया. मई में टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने ओईएम की ए सीरीज की फंडिंग में निवेश किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें