23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक बने मनीष माहेश्वरी

नयी दिल्ली : सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने मनीष माहेश्वरी को अपने भारतीय परिचालन का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है. ट्विटर ने सोमवार को यह जानकारी दी. पिछले साल , तरनजीत सिंह ने ट्विटर इंडिया के कंट्री निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद इस पद की अंतरिम जिम्मेदारी बालाजी कृष को दी […]

नयी दिल्ली : सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने मनीष माहेश्वरी को अपने भारतीय परिचालन का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है. ट्विटर ने सोमवार को यह जानकारी दी. पिछले साल , तरनजीत सिंह ने ट्विटर इंडिया के कंट्री निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद इस पद की अंतरिम जिम्मेदारी बालाजी कृष को दी गई थी . ट्विटर ने बयान में कहा कि माहेश्वरी 29 अप्रैल से नई जिम्मेदारी संभालेंगे. वह इससे पहले नेटवर्क 18 डिजिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) थे.

बयान में कहा गया है कि " ट्विटर के लिए भारत सबसे तेजी से बढ़ते उपयोगकर्ता बाजारों में से एक है … ट्विटर भारत और अपनी नेतृत्वकर्ता टीम में निवेश करना जारी रखेगा. " इसमें कहा गया है कि नई भूमिका में माहेश्वरी पर ट्विटर के दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए एकीकृत कारोबारी रणनीति लागू करने और देश में राजस्व बढ़ाने की जिम्मेदारी होगी. वह ट्विटर इंडिया की दिल्ली , मुंबई और बेंगलुरू टीम पर नजर रखेंगे.
कंपनी ने बयान में कहा कि माहेश्वरी ट्विटर एशिया प्रशांत की उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक माया हरी को रिपोर्ट करेंगे. इस अवसर पर , मनीष माहेश्वरी ने कहा , " मैं 10 साल से ज्यादा समय से ट्विटर का इस्तेमाल कर रहा हूं और देश में ट्विटर इंडिया को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए उसका नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित हूं. " माहेश्वरी नेटवर्क 18 से पहले फ्लिपकार्ट , टेक्सटवेब , इनट्यूट , मैकिन्से और पीएंडजी के साथ काम कर चुके हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें