28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिकी कंपनी कारगिल इंडिया ने खाद्य तेल पोर्टफोलियो में किया विस्तार

नयी दिल्ली : प्रमुख खाद्य कंपनी कारगिल इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने स्वस्थ मिश्रित खाद्य तेल की पेशकश करने के लिए अपने खाद्य तेल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है और दो साल के भीतर इस प्रीमियम सेगमेंट में 10 फीसदी की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य कर रही है. इसे भी पढ़ें […]

नयी दिल्ली : प्रमुख खाद्य कंपनी कारगिल इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने स्वस्थ मिश्रित खाद्य तेल की पेशकश करने के लिए अपने खाद्य तेल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है और दो साल के भीतर इस प्रीमियम सेगमेंट में 10 फीसदी की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य कर रही है.

इसे भी पढ़ें : जज्बे को सलाम : कारगिल युद्ध में हाथ-पैर गंवाने वाले सैनिक ने कहा, अब मेरा बेटा चीन-पाकिस्तान से लड़ेगा

अमेरिकी प्रमुख खाद्य कंपनी कारगिल का अंग कारगिल इंडिया देश में एक प्रमुख खाद्य तेल कंपनी है और नेचरफ्रेश, जेमिनी, स्वीकार, लियोनार्डो जैतून तेल और रथ ब्रांड के तहत खाद्य तेल बेचती है. भारत में कारगिल के खाद्य व्ववसाय के निदेशक (बिक्री और विपणन) मिलिंद पिंगले ने कहा कि हम खाद्य तेल श्रेणी में स्वास्थ्य और ‘वेलनेस’ खंड में अपनी पेशकश का विस्तार कर रहे हैं.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि हम अगले 24 महीनों में इस खंड के 10 फीसदी बाजार पर कब्जा करने का लक्ष्य रख रहे हैं. कंपनी ने मंगलवार को ‘नेचरफ्रेश एक्टी हार्ट’ तेल की पेशकश की, जो कैनोला और चावल छिलका तेल से तैयार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें