29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Apple में इस साल होंगी बंपर नियुक्तियां, हैदराबाद में रखे जायेंगे 5,000 कर्मचारी

हैदराबाद : एपल ने यहां अपने विकास केंद्र के लिए 3,500 कर्मचारियों की नियुक्ति की है. तेलंगाना सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यहां कहा कि कंपनी का इरादा अंतत: इस केंद्र में अपने कर्मचारियों की संख्या 5,000 करने का है. तेलंगाना के प्रमुख सचिव आईटी एवं उद्योग जयेश रंजन ने कहा कि […]

हैदराबाद : एपल ने यहां अपने विकास केंद्र के लिए 3,500 कर्मचारियों की नियुक्ति की है. तेलंगाना सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यहां कहा कि कंपनी का इरादा अंतत: इस केंद्र में अपने कर्मचारियों की संख्या 5,000 करने का है. तेलंगाना के प्रमुख सचिव आईटी एवं उद्योग जयेश रंजन ने कहा कि एपल ने हैदराबाद के विकास केंद्र के लिए 3,500 लोगों की नियुक्ति की है. कुल मिलाकर कंपनी 5,000 नियुक्तियां करेगी. हालांकि, इसके लिए कोई समय सीमा तय नहीं की गयी है.

इसे भी पढ़ें : कुक ने हैदराबाद में किया एपल मैप्स विकास केंद्र का उद्घाटन

क्यूपर्टिनो, कैलिफोर्निया की प्रौद्योगिकी कंपनी ने पिछले साल मई में यह विकास केंद्र खोला था. इस केंद्र पर कंपनी अपने उत्पाद आईफोन, आईपैड, मैक और एपल वॉच के लिए मैप्स का विकास करेगी. कंपनी ने उस समय कहा था कि इस केंद्र पर निवेश से मैप्स का विकास तेजी से किया जा सकेगा और करीब 4,000 रोजगार के अवसरों का सृजन होगा.

इस बीच, जयेश रंजन ने बुधवार को यहां भारत में पैक्टेरा टेक्नोलॉजीज के पहले कार्यालय का भी उद्घाटन किया. पैक्टेरा टेक्नोलॉजीज के इस हैदराबाद कार्यालय में पहले चरण में 150 लोग बैठ सकेंगे. दूसरे चरण में इसकी क्षमता 300 लोगों की होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें