29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घाटे में चल रही भूषण स्टील क्यों खरीदी गयी, मिस्त्री ने पत्र लिखकर पूछा

मुंबई :टाटा संस के हटाये गये चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने कंपनी प्रबंधन को लिखे एक पत्र में उसकी कुछ कार्रवाइयों पर सवाल उठाया है. मिस्त्री ने यह नया पत्र ऐसे समय में लिखा है जबकि एनसीएलटी में टाटा समूह के खिलाफ उनकी लंबित याचिकाओं पर चार जुलाई को फैसला सुनायेगी. अपने इस नये पत्र में […]

मुंबई :टाटा संस के हटाये गये चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने कंपनी प्रबंधन को लिखे एक पत्र में उसकी कुछ कार्रवाइयों पर सवाल उठाया है. मिस्त्री ने यह नया पत्र ऐसे समय में लिखा है जबकि एनसीएलटी में टाटा समूह के खिलाफ उनकी लंबित याचिकाओं पर चार जुलाई को फैसला सुनायेगी.

अपने इस नये पत्र में मिस्त्री ने टाटा समूह की टेलीकॉम यूनिट को एयरटेल को मुफ्त में देने, टाटा स्टील द्वारा भारी कर्ज बोझ वाले अधिग्रहणों और टीसीएस के मुनाफे में पहली बार गिरावट जैसे विभिन्न मुद्दों को उठाया है. टाटा संस के निदेशकों को भेजे गये पत्र में टाटा संस के निदेशक मंडल से जवाब मांगा गया है. आठ पन्ने का यह पत्र सामने आया है.

यह पत्र 30 जून को जारी किया गया है. टाटा संस के समूचे निदेशक मंडल को संबोधित है. मिस्त्री के कार्यालय ने हालांकि इस बारे में फोन कॉल का जवाब नहीं दिया, वहीं टाटा संस ने किसी टिप्पणी से इनकार किया. जस्टिस बीएसवी प्रकाश कुमार और वी नालासेनपती की अध्यक्षतावाली एनसीएलटी की मुंबई शाखा चार महीने की लगातार सुनवाई के बाद निर्णय सुनायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें