28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंदा कोचर के भविष्य का फैसला आज, संदीप बख्शी बन सकते हैं ICICI बैंक के CEO

मुंबई : ICICI बैंक की सीईओ चंदा कोचर के भविष्य का फैसला लेने के लिए आज बैंक के बोर्ड की बैठक है. बोर्ड आज कोचर की भूमिका की जांच के लिए गठित जांच कमेटी के अध्यक्ष जस्टिस बीएन श्रीकृष्णा की नियुक्ति पर भी विचार करेगा. इकोनॉमिक्स टाइम्स के अनुसार बोर्ड के डायरेक्टर आज अपने टॉप […]

मुंबई : ICICI बैंक की सीईओ चंदा कोचर के भविष्य का फैसला लेने के लिए आज बैंक के बोर्ड की बैठक है. बोर्ड आज कोचर की भूमिका की जांच के लिए गठित जांच कमेटी के अध्यक्ष जस्टिस बीएन श्रीकृष्णा की नियुक्ति पर भी विचार करेगा.

इकोनॉमिक्स टाइम्स के अनुसार बोर्ड के डायरेक्टर आज अपने टॉप मैनेजमेंट को पुनर्गठित करने के फैसले पर बात कर सकते हैं और संभव है कि बैंक के बीमा क्षेत्र को देखने वाले सीईओ संदीप बख्शी को फिलहाल बैंक का सीईओ बना दिया जाये.
वीडियोकॉन लोन मामले में चंदा कोचर की भूमिका पर सवाल उठाये गये हैं, साथ ही उनके पति की कंपनी को ऋण देने के मामले में भी उन पर आचरण संहिता के कथित उल्लंघन का आरोप लगा है. टॉप मैनेजमेंट के पुनर्गठन पर विचार इसलिए किया जा रहा है क्योंकि जब तक चंदा कोचर की भूमिका की जांच होगी वे छुट्टी पर रहेंगी. फिलहाल चंदा कोचर वार्षिक छुट्टी पर हैं.एक व्हिसलब्लोअर द्वारा वीडियोकॉन और चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को ऋण देने के मामले में उनकी भूमिका पर सवाल उठाये जिसके बाद से बैंक में हड़कंप मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें