29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: बहन ईशा की सगाई पर इमोशनल हुए आकाश अंबानी, कही यह बात…!

भारत के सबसे बड़े बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल की सगाई पिछले दिनों एंटीलिया में आयोजित की गयी थी. इस सुपर ग्रांड सेलिब्रेशन का हिस्सा कई सेलेब्रिटीज बने. मालूम हो कि ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से तय हुई है. […]

भारत के सबसे बड़े बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल की सगाई पिछले दिनों एंटीलिया में आयोजित की गयी थी.

इस सुपर ग्रांड सेलिब्रेशन का हिस्सा कई सेलेब्रिटीज बने. मालूम हो कि ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से तय हुई है. शादी दिसंबर में हो सकती है.

बहरहाल, सोशल मीडिया पर इन दिनों इस हाई प्रोफाइल सगाई की तस्वीरें और वीडियो शेयर किये जा रहे हैं. इस फंक्शन से जुड़ी एक क्लिप शेयर की गयी है,जो तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल क्लिप में ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत अंबानी स्टेज पर ईशा और आनंद के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

ईशा की सगाई के मौके पर आकाश अंबानी ने एक इमोशनल स्पीच दी, जिसमें उन्होंने बेहद खूबसूरती से भाई-बहन की बॉन्डिंग को पेश किया. आकाश अंबानी की इस स्पीच को इंस्टाग्राम पर उनकी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता ने शेयर किया है.

ईशा के जुड़वां भाई आकाश अंबानी की सगाई हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ मार्च में हुई थी. उससमय ईशा अंबानी ने दोनों की सगाई के मौके पर प्यार भरा संदेश दिया था. ऐसे ही आकाश ने बहन की सगाई के वक्त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें