36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jio के टक्कर में Airtel ने बदला प्लान, 93 रुपये में 28 दिन अनलिमिटेड कॉल, 1GB 4G डेटा

रिलायंसजियो के टक्कर में एयरटेल ने अपने 93 रुपये के प्रीपेड प्लानको और किफायती बना डाला है. कंपनी अब अपने यूजर्स को 93 रुपये में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB 4G डेटा दे रहा है. इसके साथ ही, यूजर्स को 100 एसएमएसभी हर दिन फ्री मिलेगा. बताते चलें कि अब तक […]

रिलायंसजियो के टक्कर में एयरटेल ने अपने 93 रुपये के प्रीपेड प्लानको और किफायती बना डाला है. कंपनी अब अपने यूजर्स को 93 रुपये में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1GB 4G डेटा दे रहा है.

इसके साथ ही, यूजर्स को 100 एसएमएसभी हर दिन फ्री मिलेगा. बताते चलें कि अब तक एयरटेल के 93 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिन की थी.

एयरटेल का करीबी प्रतिद्वंद्वी जियो अपने यूजर्स को 98 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 2.1GB डेटा और 300 एसएमएस भी दे रहा है.

इस तरह देखें, तो जियो का प्लान 5 रुपये महंगा है लेकिन यह एयरटेल के मुकाबले ज्यादा डेटा दे रहा है. वहीं, जियो हां 28 दिन में सिर्फ 300 मुफ्त एसएमएस दे रहा है, वहीं एयरटेल अपने ग्राहकों को हर दिन 100 एसएमएस दे रहा है.

बताया जाता है कि यह प्लान कुछ यूजर्स पर लागू है, ऐसे में आपको हमारी सलाह है कि यह रिचार्ज करने से पहले यह जांच लें कि यह आपके एयरटेल नंबर पर वैध है या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें