24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Zomato Everyday: जोमैटो अब आप तक पहुंचाएगा घर जैसा खाना, शुरू की खास सर्विस

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने की सुविधा देने वाली कंपनी जोमैटो ने घर जैसा भोजन अपलब्ध कराने के लिए ‘एवरीडे’ नाम से सेवा शुरू की है. कंपनी का दावा है कि वह इस सेवा के तहत अपने ग्राहकों को घर जैसा खाना उपलब्ध कराएगी. प्रोग्राम के पार्टनर शेफ ऐसा खाना उपलब्ध कराएंगे जो ग्राहकों को घर के खाने की याद दिला दे.

Zomato Everyday: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लैटफाॅर्म जोमैटो ने अपनी सेवाओं में नया आयाम जोड़ते हुए ‘हर दिन घर जैसा खाना’ सेवा शुरू की है. कंपनी का दावा है कि वह इस सेवा के तहत अपने ग्राहकों को घर जैसा खाना उपलब्ध कराएगी. इस प्रोग्राम के तहत पार्टनर होम-शेफ ऐसा खाना उपलब्ध कराएंगे, जो ग्राहकों को घर के खाने की याद दिला दे.

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने की सुविधा देने वाली कंपनी जोमैटो ने घर जैसा भोजन अपलब्ध कराने के लिए ‘एवरीडे’ नाम से सेवा शुरू की है. इसके तहत उसके साझेदार घरों में भोजन बनाने वाले खानसामों से संपर्क स्थापित करेंगे.

Also Read: Zomato ने डिलीवरी पार्टनर्स को दिया Rest Point का तोहफा, इंटरनेट और मोबाईल चार्जिंग समेत मिलेंगी ये सुविधाएं

कंपनी के संस्थापक दीपेंद्र गोयल ने ब्लॉग पर एक पोस्ट में बताया, जोमैटो एवरीडे आपको अपने घर के करीब लायेगा, वह आपको ऐसा भोजन उपलब्ध करवाएगा, जिससे आपको घर जैसा महसूस हो.

उन्होंने आगे बताया, हमारे भोजन साझेदार ‘होम-शेफ’ (खानसामा) के साथ मिलकर काम करेंगे. ये खानसामे आपको घर जैसा, परिपूर्णता से भरा भोजन किफायती दामों पर बस कुछ मिनटों में उपलब्ध करवाएंगे और हर व्यंजन बहुत प्यार और देखरेख के साथ बनाएंगे.

Also Read: VIRAL VIDEO: पापा का हुआ एक्सीडेंट तो 7 साल का बेटा बना Zomato Delivery Boy, सेलेब्स ने बढ़ाये मदद के हाथ

गोयल ने बताया कि जोमैटो एवरीडे अभी केवल गुरुग्राम में और यहां के भी चुनिंदा इलाकों में ही उपलब्ध है. उन्होंने कहा, ताजा भोजन सिर्फ 89 रुपये में लिया जा सकता है. (भाषा इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें