26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

12GB तक रैम और Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ Moto X40 स्मार्टफोन

Motorola ने चीन में अपने लेटेस्ट Moto X40 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. प्रीमियम केटेगरी का स्मार्टफोन होने की वजह से इसमें कई प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं. अब देखने की बात होगी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक लॉन्च करने वाली है.

Moto X40 Launched In China: मोटोरोला ने चीनी स्मार्टफोन मार्केट में अपने लेटेस्ट प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन X40 को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Moto X30 का ही सक्सेसर है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें फ़िलहाल इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है और अब देखने वाली बात यह होगी कि Motorola इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक लॉन्च करने वाली है. चलिए इस स्मार्टफोन के कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Motorola X40 Specifications

Moto X40 के स्पेक्स शीट पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 का एक फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिल जाता है. यह डिस्प्ले 165Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. बता दें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में ही फिगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिल जाता है. Motorola ने अपने इस प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. वहीं स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल जाता है. यह UFS 4.0 टाइप स्टोरेज है. .

गेमिंग और हैवी टास्किंग के लिए Moto X40 में थ्री डायमेंशनल लिक्विड कूलिंग सिस्टम का भी सपोर्ट दिया गया है. कंपनी ने इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, अल्ट्रावाइड कैमरा 50MP का और 12MP का टेलीफ़ोटो लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 60MP का शूटर मिल जाता है. बैटरी की बात करें तो इसमें 4600mAh की बैटरी दी गयी है और यह 125W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. Moto X40 को IP68 की रेटिंग मिली हुई है जिस वजह से अगर यह पानी में गिर भी जाए तो इसे कोई नुकसान नहीं होगा.

Also Read: Xiaomi 13 Series Price: आ गये शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और सारे स्पेसिफिकेशन्स
Motorola X40 Price

Moto X40 स्मार्टफोन में आपको 2 स्टोरेज ऑप्शन मिल जाता है. पहला 8GB रैम वेरिएंट और दूसरा 12GB रैम वेरिएंट. 8GB रैम वेरिएंट की कीमत चीन में CNY 3,999 रखी गयी है. भारतीय मुद्रा में अगर इसे कन्वर्ट करें तो इसकी कीमत करीबन 40,000 रुपये हो जाती है वहीं, बात करें इसके 12GB रैम वेरिएंट की तो इसके लिए आपको करीबन 51,000 रुपये तक चुकाने पड़ सकते हैं. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की ब्लू और ब्लैक कलर में लॉन्च किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें