28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Micromax In का फर्स्ट लुक लॉन्च से पहले आया सामने, देखें कैसा है Made In India Smartphone

Micromax IN series India Launch Updates: माइक्रोमैक्स मोबाइल (Micromax Mobile) दिवाली (Diwali 2020) से पहले अपनी माइक्रोमैक्स In सीरीज आज लॉन्च करने जा रही है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी लगातार सोशल मीडिया पर माइक्रोमैक्स की नयी इन (in) सीरीज से जुड़ी डीटेल शेयर कर रही है. माइक्रोमैक्स के नये मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशंस से जुड़े काफी डीटेल्स अब सामने आये हैं.

Micromax IN series India Launch Updates: माइक्रोमैक्स मोबाइल (Micromax Mobile) अपनी माइक्रोमैक्स In सीरीज आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी लगातार सोशल मीडिया पर माइक्रोमैक्स की नयी इन (in) सीरीज से जुड़ी डीटेल शेयर कर रही है.

Micromax IN सीरीज की लॉन्चिंग यहां देंखें LIVE

माइक्रोमैक्स के नये मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशंस (micromax new smartphone specs) से जुड़े काफी डीटेल्स अब सामने आये हैं. इसके अलावा एक यूट्यूब चैनल को दिये इंटरव्यू में माइक्रोमैक्स को-फाउंडर राहुल शर्मा ने नये In-सीरीज के फोन का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

लीक्स और रिपोर्ट्स की मानें तो माइक्रोमैक्स की ओर से आज दो डिवाइसेज Micromax In 1 और Micromax In 1A लॉन्च किये जाएंगे. हालांकि इंटरव्यू के दौरान राहुल शर्मा ने इस बात की पुष्टि नहीं की. नयी मेड इन इंडिया सीरीज के स्मार्टफोन्स उन्होंने दिखाए और इनके दो कलर ऑप्शंस वाइट और ग्रीन सामने आये हैं. डिवाइसेज के कई डीटेल्स भी कंपनी सोशल मीडिया पर टीज कर चुकी है.

Also Read: Micromax In सीरीज की लॉन्चिंग 3 नवंबर को, कंपनी ने कहा- आओ करें, चीनी कम

Micromax In सीरीज के नये डिवाइसेज के रियर पैनल पर बीच में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और कैमरा मॉड्यूल टॉप लेफ्ट में नजर आ रहा है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है. इसके अलावा, ग्रीन कलर वाले डिवाइस के रियर पैनल पर X-पैटर्न नजर आ रहा है. कैमरा मॉड्यूल में चार सेंसर और एक LED फ्लैश दिख रहा है. इसके अलावा, सेल्फी कैमरा के लिए इसके डिस्प्ले में टॉप सेंटर कट आउट दिया गया है. खबर है कि माइक्रोमैक्स का नया फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा.

माइक्रोमैक्स के नये हैंडसेट के अन्य डीटेल्स की बात करें, तो नये डिवाइसेज में मीडियाटेक का प्रोसेसर मिल सकता है. इनमें Helio G35 और Helio G85 चिपसेट दिये जा सकते हैं. स्मार्टफोन्स की कीमत 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच हो सकती है. Micromax In 1a में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है और इसके रियर पैनल पर 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. तो बस दिल थाम कर थोड़ी देर और इंतजार कर लीजिए!

Also Read: Micromax In 1A : माइक्रोमैक्स ला रही ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टफोन्स की नयी सीरीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें