1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. micromax in 1a micromax india to launch new made in india smartphones soon get latest updates rjv

Micromax In 1A : माइक्रोमैक्स ला रही 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन्स की नयी सीरीज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
micromax new made in India smartphone teaser
micromax new made in India smartphone teaser
twitter

Micromax In 1A, Made in India, Smartphone : स्मार्टफोन बनानेवाली स्वदेशी कंपनी माइक्रोमैक्स अपनी नयी In सीरीज के साथ भारत में धमाकेदार वापसी करने को तैयार है. कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा की ओर से Micromax In सीरीज अनाउंस की गई है. राहुल ने ट्विटर के जरिये बताया है कि कंपनी पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आत्मनिर्भर भारत विजन को सपोर्ट करते हुए वापसी करने वाली है. वीडियो में राहुल शर्मा ने एक सफेद रंग का बॉक्स भी दिखाया, जिसपर नीले रंग से in लिखा हुआ था.

Micromax In 1a

माइक्रोमैक्स को-फाउंडर राहुल शर्मा ने वीडियो में जो बॉक्स दिखाया है, वह कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन का बताया जा रहा है. फिलहाल यह कौन सा फोन मॉडल है, यह अभी सामने नहीं आया है. लेकिन अब इसका पहला डिवाइस भी गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है, जिसमें डिवाइस का नाम Micromax In 1a सामने आया है.

10,000 रुपये से सस्ता फोन

माइक्रोमैक्स के पहले 'मेड इन इंडिया' डिवाइस की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है. गीकबेंच लिस्टिंग की मानें, तो MicroMax In 1a में यूजर्स को MediaTek MT6765V चिपसेट मिलने वाला है, जो दरअसल MediaTek Helio P35 प्रोसेसर है. इस प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में 4 जीबी रैम दी गई है. Micromax In 1a लिस्टिंग में Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दिखा है.

मेड इन इंडिया फोन

माइक्रोमैक्स की स्मार्टफोन मार्केट में वापसी को लेकर आयी पिछली रिपोर्ट्स में यह सामने आया था कि माइक्रोमैक्स 10,000 रुपये से कम कीमत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. खबर है कि इन डिवाइसेज को कंपनी प्रीमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ लेकर आएगी. बता दें कि इस नयी In सीरीज के तहत मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स उपलब्ध किये जाएंगे, जो अफोर्डेबल प्राइस वाले मेड इन इंडिया स्मार्टफोन होंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें