24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिर्फ 9,990 रुपये में विंडोज 8.1 के साथ ”नोशन इंक केन 8” टैबलेट लांच

नोशन इंक ने बुधवार को विंडोज 8.1 पर काम काम करने वाला ‘नोशन इंक केन 8’ टैबलेट लांच किया है. यह टैबलेट नोशन इंक ने स्‍नैपडील के साथ साझेदारी में लांच किया है. यह ई-कामर्स साइट पर सोमवार से ही आ चुका था. स्‍नैपडील पर इसकी कीमत 9,990 रुपये है. केन 8 के स्‍पेसिफिकेसन की […]

नोशन इंक ने बुधवार को विंडोज 8.1 पर काम काम करने वाला ‘नोशन इंक केन 8’ टैबलेट लांच किया है. यह टैबलेट नोशन इंक ने स्‍नैपडील के साथ साझेदारी में लांच किया है. यह ई-कामर्स साइट पर सोमवार से ही आ चुका था. स्‍नैपडील पर इसकी कीमत 9,990 रुपये है.

केन 8 के स्‍पेसिफिकेसन की बात करें तो इसमें 8 इंच का WXVGA (1280×800 पिकस्‍ल्‍ज्ञ) आईपीएस डिस्‍पले लगा है जिसमें 5 प्‍वाइंट टच का ऑप्‍सन उपलब्‍ध है. टैबलेट इंटेल एटम Z3735F प्रोसेसर पर काम करता है. यह 1 जीबी DDR3L रैम के साथ उपलब्‍ध है.

केन 8 टैबलेट में 2 मेगापिक्‍सल का रीयर कैमरा लगा है. जो कि बिना फ्लैश के साथ है. इसके साथ ही सामने की ओर भी 2 मेगापिक्‍सल का ही कैमरा लगा है. नोशन इंक के इस डिवाइस में 16 जीबी का रैम लगा है जिसे माइक्रोएस डी कार्ड द्वारा 64 जीबी तक बढाए जाने का विकल्‍प मौजूद है.
टैबलेट के कनेक्‍टीविटी ऑप्‍सन में 3जी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, मिनी एचडीएमआई और यूएसबी ओटीजी की सुविधा मौजूद है. इसमे 4000 एमएएच की लिथीयम आयन बैटरी लगी है. कंपनी के अनुसार नोशन इंक केन 8 टैबलेट 6 घंटे की वीडियो प्‍लेबैक और करीब 22 घंटे तक की ऑडियो प्‍लेबैक रनटाइम दे सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें