29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल शर्मा को रिप्‍लेस करेंगे सलमान खान, दिखायेंगे अपना दम!

अभिनेता सलमान खान जल्‍द ही टीवी पर नजर आनेवाले हैं. ‘बिग बॉस’ के शुरू होने में अभी समय है, लेकिन इसी बीच वे एक दूसरे शो से अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि सलमान टीवी शो ‘दस का दम’ को होस्‍ट करते नजर आयेंगे. चौंकाने वाली बात यह है […]

अभिनेता सलमान खान जल्‍द ही टीवी पर नजर आनेवाले हैं. ‘बिग बॉस’ के शुरू होने में अभी समय है, लेकिन इसी बीच वे एक दूसरे शो से अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि सलमान टीवी शो ‘दस का दम’ को होस्‍ट करते नजर आयेंगे. चौंकाने वाली बात यह है कि यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्‍लेस कर सकता है.

डीएनए की खबर के अनुसार, सोनी एंटरटेनमेंट चैनल की अगर सलमान के साथ डील फाइनल हो जाती है तो शो का प्रसारण जुलाई से शुरू हो सकता है. बताया जा रहा है कि यह शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्‍लेस करेगा. हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं गया है.

ईद पर आमने-सामने होंगे सलमान खान और सनी देओल

खबरें यह भी है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने इस कॉमेडी शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट रिन्‍यू नहीं किया है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल का शो बंद हो सकता है. सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने के बाद कपिल और चैनल के बीच पहले ही तनाव आ चुका है. वहीं सुनील ग्रोवर ने साफ कर दिया है कि वे शो में वापस नहीं आना चाहते हैं.

बता दें कि सलमान शो ‘दस के दम’ के पहले दो सीजन को होस्‍ट कर चुके हैं. सलमान को इस शो होस्‍ट बनाने के पीछे यह भी तर्क दिया जा रहा है कि वे दर्शकों को बांधना जानते हैं. सलमान को ‘बिग बॉस’ के होस्‍ट के तौर पर भी बेहद पसंद किया जाता है. सलमान ‘बिग बॉस’ के भी कई सीजन होस्‍ट कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें