30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक ट्रेन से गिरा, दोनों पैर कटे, स्थिति गंभीर

जहानाबाद (नगर) : पटना -गया रेलखंड के सेवनन हॉल्ट के समीप ट्रेन से गिरने के कारण एक युवक का दोनों पैर कट गया. उक्त युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत युवक की अवस्था गंभीर देख उसे विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर […]

जहानाबाद (नगर) : पटना -गया रेलखंड के सेवनन हॉल्ट के समीप ट्रेन से गिरने के कारण एक युवक का दोनों पैर कट गया. उक्त युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत युवक की अवस्था गंभीर देख उसे विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.
घायल युवक पटना जिले के मनेर थानांतर्गत सिकन्दरपुर निवासी स्व. राम किशुन शर्मा का पुत्र मनोज विश्वकर्मा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि उक्त युवक अपने घर से अनंत पूजा के मौके पर बाबा सिद्धेश्वर नाथ पर जलाभिषेक करने बराबर आया था. मंगलवार को 63246 डाउन सवारी गाड़ी से वह पटना जा रहा था. जहानाबाद में चल रही सेना बहाली के कारण यात्रियों की भीड़ के कारण उक्त युवक ट्रेन से गिर पड़ा तथा ट्रेन की चपेट में आने से उसका दोनों पैर कट गया.
घटना के उपरांत स्थानीय लोगों द्वारा उक्त युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार करने के उपरांत उसे विशेष इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. उल्लेखनीय है कि जहानाबाद में सेना भरती बोर्ड गया द्वारा सेना भरती रैली का आयोजन किया गया है. इस बहाली में 11 जिले के युवाओं को शामिल होना है. रैली बहाली के कारण ही इन दिनों पीजी रेलखंड के ट्रेनों में यात्रियों की भारी भीड़ देखी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें