38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस महीने भारत में लांच होगा Xiaomi Redmi 4

नयी दिल्ली : किफायती दर पर बेहतर प्रोडक्ट्स के लिए जानी जानेवाली चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Xiaomi मिड-रेंज Redmi Note 4 और एंट्री लेवल Redmi 4A के बाद Redmi सीरीज में अगले स्मार्टफोन को पेश करने की योजना बना रही है. Xiaomi के वाइसप्रेसिडेंट (इंडिया) मनु कुमार जैन ने इस बात की पुष्टि […]

नयी दिल्ली : किफायती दर पर बेहतर प्रोडक्ट्स के लिए जानी जानेवाली चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Xiaomi मिड-रेंज Redmi Note 4 और एंट्री लेवल Redmi 4A के बाद Redmi सीरीज में अगले स्मार्टफोन को पेश करने की योजना बना रही है. Xiaomi के वाइसप्रेसिडेंट (इंडिया) मनु कुमार जैन ने इस बात की पुष्टि की है.

फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि कंपनी कौन सा स्मार्टफोन लांच करेगी. लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi भारतीय बाजार में Redmi 4 और Redmi 4 Prime को पेश कर सकती है.

Xiaomi के वीपी मनु जैन ने ट्वीट किया है कि यह इस महीने की दूसरी सबसे बड़ी घोषणा होगी. इससे साफ है कि Xiaomi Redmi 4 और Redmi 4 Prime को इस महीने लांच किया जा सकता है. इसके अलावा, Xiaomi भारत में अपना पहला मी होम स्टोर लांच करने वाली है. ट्वीट में डिवाइस के नाम या लांच की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

ट्वीट में पावर इन योर हैंड्स टैगलाइन लिखी हुई है.उम्मीद की जा रही है कि Redmi 4 को भारत में पहले से मौजूद Redmi 3s से रिप्लेस किया जायेगा.

अब वाईफाई से चार्ज होगा आपका आइफोन

फिलहाल Redmi 3s भारत में 6,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. वहीं, माना जा रहा है कि Redmi 4 को भी कंपनी इसी कीमत के आस-पास लांच कर सकती है. बता दें कि Xiaomi Redmi 4 को सबसे पहले पिछले साल नवंबर महीने में चीन में लांच किया गया था.

बात करें Xiaomi Redmi 4 के स्पेसिफिकेशंस की, तो इसमें 1920×1080 पिक्सल स्क्रीन रेजॉल्यूशन केसाथ 5-इंच का फुल एचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास आईपीएस डिस्प्ले, एंड्रॉयड मार्शमैलो, स्नैपड्रैगन 430 आॅक्टाकोर प्रोसेसर, 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मेमोरी, एलईडी फ्लैश, फेस डिटेक्शन आॅटो फोकस ​जैसे फीचर्स के साथ 13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा, 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 4,100एमएएच की बैटरी, फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम कार्ड स्लॉट, 4जी के साथ वोएलटीई सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस दिये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें