1. home Hindi News
  2. world
  3. elon musks suspicious death tweet created a stir on social media vwt

एलन मस्क के 'संदिग्ध मौत' वाले ट्वीट से सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप, फॉलोअर्स पूछ रहे तरह-तरह के सवाल

लग्जरी वालन निर्माता कंपनी टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया मंच को करीब 44 अरब डॉलर में खरीदा है. इसे खरीदने से पहले सोशल मीडिया मंच ट्विटर में उनकी सबसे अधिक करीब 9.2 फीसदी की हिस्सेदारी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Elon Musk Tweet
Elon Musk Tweet
फोटो : ट्विटर

नई दिल्ली : सोशल मीडिया ट्विटर के नए बॉस और वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क के 'संदिग्ध मौत' वाले ट्वीट से हड़कंप मचा हुआ है. उन्होंने नौ मई यानी सोमवार की तड़के करीब 6 बजकर 21 मिनट पर एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट सबको चौंकाने वाला है. सोशल मीडिया मंच पर उनके फॉलोअर्स और ट्विटर के यूजर्स इस बात से अचंभित हैं कि आखिरकार एलन मस्क ने ऐसा क्यों लिखा? उन्हें किससे खुद की 'संदिग्ध मौत' की आशंका है. यूजर्स उनसे आसान लहजे में तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

एलन मस्क ने सोमवार तड़के किया ट्वीट

दरअसल, सोमवार की तड़के ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'यदि संदिग्ध हालत में मेरी मौत हो जाए, तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा.' अब उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया मंच पर हड़कंप मचा हुआ है. लोग जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनकी जान को किससे खतरा है और यह Nice knowin ya क्या बला है, जो उनकी संदिग्ध मौत के लिए जिम्मेवार होगा?

33,000 हजार से अधिक लोगों ने किया रीट्वीट

हालांकि, एलन मस्क के इस ट्वीट का मतलब किसी को समझ में नहीं आ रहा है, लेकिन यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि वे कहीं Nice knowin ya गाने का जिक्र तो नहीं कर रहे, जो TWENTY2 नामक बैंड का है. TWENTY2 बैंड साल 2018 में सामने आया था. एलन मस्क का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा और करीब एक घंटे के दौरान 33,000 हजार से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट कर दिया.

हल्के अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे यूजर्स

एलन मस्क के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया मंच के यूजर्स और उनके फॉलोअर्स हल्के और मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्विटर के यूजर्स लिख रहे हैं कि एलन मस्क की दुनिया को अभी जरूरत है, तो कोई लिख रहा है कि एलन मस्क को हमें हर हाल में बचाना है. वहीं, कुछ यूजर्स उन्हें यह भी लिख रहे हैं कि ऐसा मजाक कभी मत सोचना. अभी आपको कई समस्याओं को सुलझाना है.

एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदा

बताते चलें कि लग्जरी वालन निर्माता कंपनी टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया मंच को करीब 44 अरब डॉलर में खरीदा है. इस मीडिया मंच को खरीदने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े. इसे खरीदने से पहले सोशल मीडिया मंच ट्विटर में उनकी सबसे अधिक करीब 9.2 फीसदी की हिस्सेदारी थी. उन्होंने ट्विटर को खरीदने के एवज में 44 अरब डॉलर का नकदी भुगतान किया है. ट्विटर की खरीद का सौदा पूरा होने के बाद से ही वे इसमें आमूल बदलाव की बात कर रहे हैं. इस बीच, चर्चा यह भी है कि यह सौदा होने के बाद ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल की विदाई होना तय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें