27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तालिबान ने हकीमुल्ला की मौत का बदला लेने की कसम खाई

न्यूयार्क : सीआईए के ड्रोन हमले में शीर्ष नेता हकीमुल्ला महसूद की मौत से गुस्साए पाकिस्तान तालिबान ने इस हमले का अभूतपूर्व बदला लेने की कसम खाई. तालिबान ने आरोप लगाया कि इस हमले में पाकिस्तानी सरकार भी शामिल है. पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान कबायली क्षेत्र में कल अमेरिकी ड्रोन हमले में तहरीक ए तालिबान […]

न्यूयार्क : सीआईए के ड्रोन हमले में शीर्ष नेता हकीमुल्ला महसूद की मौत से गुस्साए पाकिस्तान तालिबान ने इस हमले का अभूतपूर्व बदला लेने की कसम खाई. तालिबान ने आरोप लगाया कि इस हमले में पाकिस्तानी सरकार भी शामिल है. पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान कबायली क्षेत्र में कल अमेरिकी ड्रोन हमले में तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान प्रमुख हकीमुल्ला महसूद और तीन अन्य की मौत हो गई थी.

न्यूयार्क टाइम्स की एक खबर में कहा गया कि महसूद की मौत ने तालिबान को शांति वार्ता में शामिल करने की प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की योजना पर बुरा असर डाला है. उग्रवादी कमांडरों ने हकीमुल्ला की मौत का बदला लेते हुए खूनखराबा करने की कसम खाई.

उत्तरी वजीरिस्तान में तालिबान के कमांडर अबु उमर के हवाले से खबर में कहा गया कि हमारा बदला अभूतपूर्व होगा. उमर ने कहा कि उनका मानना है कि पाकिस्तानी सरकार ड्रोन हमले में पूरी तरह से सहयोगी है. उन्होंने कहा कि हम अपने दुश्मन को अच्छी तरह से जानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें