31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईएस के चुंगल से भागी यजीदी युवती ने किया चौकाने वाला खुलासा!

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने नौ महीने तक यजीदी युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित यजीदी किशोरी ने अपने आपबीती में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के यातनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि वह और उसकी छोटी बहन के साथ हर दिन दुष्कर्म किया जाता था. 17 वर्षीय लड़की ने अपने साथ हो रहे अत्याचारों […]

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने नौ महीने तक यजीदी युवती के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित यजीदी किशोरी ने अपने आपबीती में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के यातनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि वह और उसकी छोटी बहन के साथ हर दिन दुष्कर्म किया जाता था.

17 वर्षीय लड़की ने अपने साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में बताया कि किस तरह से उसके साथ लगातार नौ महीने तक यौन शोषण होता रहा. आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने इस कुंवारी युवती को खरीदा था. आइएस के आतंकी और उसके अंगरक्षक लड़की के साथ दुष्कर्म करते थे.
किशोरी ने कहा कि उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म होता था और कभी -कभी मना करने पर उसके जंघे में खोलता हुआ पानी भी डाल दिया जाता था. अपने नौ महीने के भयावह दिनों को याद करते हुए बताया कि पिछले साल अगस्त महीने में आइएस के आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया था. उसके हाथ में हथकड़ी बांधकर इराक के मोसुल में उसे रखा गया था. अपहृत किशोरी के मुताबिक मुझसे कुरान की पंक्तियां बोलने के लिए कहा जाता था .अगर मैं नही बोल पाती थी तो मुझे चाबुक से मारा जाता था.
अखबार डेली मेल के मुताबिक कुंवारी युवतियों को 40 पुरुषो के कमरे में लाया जाता था और वहां उनके साथ दुष्कर्म होता था. गौरतलब है कि पीडित लड़की गर्भवती हो चुकी है. यजीदी किशोरी ने बताया कि हर दिन जिन्दगी और मौत के बीच उसे एक को चुनना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें