25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हांगकांग में फिर भिड़ंत

हांगकांग:हांगकांग में लोकतंत्र के समर्थन में चल रहे मुख्य प्रदर्शन स्थल पर पहुंच कर नकाब पहने कुछ लोगों ने बैरिकेड हटाने की कोशिश की, जिसके बाद झड़प होने लगी. प्रदर्शनकारी उन्हें पीछे धकेलने की कोशिश कर रहे थे. अफरातफरी पर काबू पाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. हांगकांग के मध्य […]

हांगकांग:हांगकांग में लोकतंत्र के समर्थन में चल रहे मुख्य प्रदर्शन स्थल पर पहुंच कर नकाब पहने कुछ लोगों ने बैरिकेड हटाने की कोशिश की, जिसके बाद झड़प होने लगी. प्रदर्शनकारी उन्हें पीछे धकेलने की कोशिश कर रहे थे. अफरातफरी पर काबू पाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

हांगकांग के मध्य कारोबारी जिले के निकट एडमिरल्टी में नकाब पहन कर आये कुछ लोग रैली में सामने की भीड़ में घुसने लगे. वहां जुटे नकाबपोश लोगों को चारों ओर से घेरे पुलिसकर्मियों ने दो लोगों को पकड़ लिया. प्रदर्शन स्थल पर टैक्सी चालक भी कार के साथ आ जुटे. हॉर्न बजा कर नारे लगाने लगे.

प्रदर्शन के कारण दो हफ्ते सड़क बंद होने की वजह से कुछ टैक्सी चालकों ने निराशा जाहिर की. कुछ कैब पर कागज चिपके थे, जिसमें लिखा था ‘हम इसे आगे नहीं बढ़ा सकते.’ लोकतंत्र समर्थक अभियान का विरोध करनेवाले अन्य समूह भी वहां आ जुटे. इसे अवैध बता कर सड़कों को फिर से खोलने की मांग करने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें