32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा से निष्कासित अमर सिंह को डिंपल ने यह कहकर दिया करारा जवाब

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी से बर्खास्त किये गये नेता अमर सिंह के आपसी रिश्तों की कड़वाहट जगजाहिर है. अखिलेश अक्सर अंकल अमर सिंह को लेकर पूछे गये सवालों को ‘पुरानी बात’ कहकर टाल देते हैं और अब सपा सांसद और अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव के एक बयान […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी से बर्खास्त किये गये नेता अमर सिंह के आपसी रिश्तों की कड़वाहट जगजाहिर है. अखिलेश अक्सर अंकल अमर सिंह को लेकर पूछे गये सवालों को ‘पुरानी बात’ कहकर टाल देते हैं और अब सपा सांसद और अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव के एक बयान ने भी साफ कर दिया है कि उनका परिवार अमर सिंह को कितना पसंद करता है. टीवी चैनल न्यूज18 इंडिया से बातचीत में डिंपल ने कहा कि जब अमर सिंह टीवी पर आते हैं, तो वह टीवी बंद कर देती हैं.

दरअसल, डिंपल ने यह बात तब कही, जब उनसे अमर सिंह के एक बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गयी. अमर सिंह ने गुरुवार को कहा था कि उन्हें मुलायम सिंह यादव ने बताया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है. इस बयान को लेकर जब सांसद डिंपल यादव से सवाल पूछा गया, तो उनके चेहरे का हाव-भाव बदल गया. उन्होंने कहा कि मैं ऐसे लोगों की बातें सुनती ही नहीं हूं. टीवी पर आते हैं, तो मैं तुरंत बंद कर देती हूं. न ही बच्चों को सुनने देती हूं. जैसे ही टीवी पर आते हैं, तो टीवी बंद कर देती हूं.

बता दें कि सपा से निकाले जाने के बाद से अमर सिंह लगातार अखिलेश यादव के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने यह दावा भी किया था कि यादव परिवार का झगड़ा सिर्फ ड्रामा था, जिसकी स्क्रिप्ट खुद मुलायम ने लिखी थी. अमर कई बार भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में भी बयान दे चुके हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत और अखिलेश की हार होने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें