34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैलिफोर्निया के दो मतदान केंद्रों के नजदीक हुई गोलीबारी में दो की मौत

लॉस एंजिलिस : कैलिफोर्निया के दो मतदान केंद्रों के नजदीक हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. गोलीबारी की घटना के बाद दोनों मतदान केंद्रों पर लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गयी है. लॉस एंजिलिस काउंटी फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता, वनेसा लोजानो ने बताया कि गोलीबारी […]

लॉस एंजिलिस : कैलिफोर्निया के दो मतदान केंद्रों के नजदीक हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. गोलीबारी की घटना के बाद दोनों मतदान केंद्रों पर लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गयी है. लॉस एंजिलिस काउंटी फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता, वनेसा लोजानो ने बताया कि गोलीबारी की घटना लॉस एंजिलिस से 40 किलोमीटर दूर अजुसा शहर में कल दोपहर को हुयी. अजुसा के पुलिस प्रमुख स्टीव हंट ने संवाददाताओं को बताया कि तीन घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया जबकि बंदूकधारी की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गयी थी.

लॉस एंजिलिस शेरिफ डिपार्टमेंट ने एक बयान में बताया, ‘घायल हुये एक व्यक्ति को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गयी और घायल हुई दो महिलाओं को भी एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत गंभीर बताई गयी है.’ घटना का पूरा विवरण अभी सामने नहीं आ पाया है.

स्थानीय पुलिस अधिकारियों के अनुसार क्षेत्र के मतदान केंद्रों और इसके पास के स्कूलों में लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गयी है. स्थानीय सरकारी अधिकारी डीन लोगोन ने मतदाताओं को मतदान करने के लिए अन्य मतदान केंद्रों पर जाने की सलाह दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें