35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अशांति के मद्देनजर अमेरिकी शहर मिलवॉकी में कर्फ्यू जारी

मिलवॉकी : पुलिस की गोलीबारी में एक अश्वेत युवक की मौत के बाद दो रातों में हुई हिंसा को देखते हुए अमेरिकी शहर मिलवॉकी में किशोरों के लिए रात का कर्फ्यू जारी रहेगा. पुलिस ने यह जानकारी दी. अधिकारियों का कहना है कि मारे गए 23 वर्षीय युवक सिलविल स्मिथ के पास हथियार थे. इस […]

मिलवॉकी : पुलिस की गोलीबारी में एक अश्वेत युवक की मौत के बाद दो रातों में हुई हिंसा को देखते हुए अमेरिकी शहर मिलवॉकी में किशोरों के लिए रात का कर्फ्यू जारी रहेगा. पुलिस ने यह जानकारी दी. अधिकारियों का कहना है कि मारे गए 23 वर्षीय युवक सिलविल स्मिथ के पास हथियार थे. इस घटना के बाद पुलिस को प्रदर्शनकारियों का सामना करना पड़ रहा है. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में नाराजगी है. हाल के दिनों में पुलिस से संबंधित कई ऐसी घातक घटनाएं हुई हैं जिनमें मुख्य रूप से अफ्रीकी अमेरिकी संदिग्ध शामिल रहे हैं.

पिछले सप्ताहांत हुई झडपों में कारों और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया गया था. पुलिस को भी निशाना बनाते हुए पथराव और गोलीबारी की गई थी. अधिकारियों ने बताया कि कल पुलिस की तीन कारों को नुकसान पहुंचाया गया. 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

मेयर टॉम बैरेट ने संवाददाताओं से कहा कि युवा समूहों में सडकों पर घूम रहे थे. उन्होंने आशंका जतायी कि उन युवकों का मकसद गडबडी पैदा करना था. उन्होंने कहा कि 18 साल से कम उम्र के किशोरों के लिए रात में 10 बजे से कर्फ्यू जारी रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें