22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SAARC: बोले नवाज शरीफ, आतंकवाद को पाक की धरती से उखाड़ फेकेंगे

इस्लामाबाद : सार्क की महत्वपूर्ण बैठक संबोधित करते हुए आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि कई चुनौतियों के बावजूद सार्क के द्वारा दक्षिण एशिया में अधिक से अधिक क्षेत्रीय एकीकरण को बढ़ावा देने में सराहनीय योगदान दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हम आतंकवाद को खत्म करने के […]

इस्लामाबाद : सार्क की महत्वपूर्ण बैठक संबोधित करते हुए आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि कई चुनौतियों के बावजूद सार्क के द्वारा दक्षिण एशिया में अधिक से अधिक क्षेत्रीय एकीकरण को बढ़ावा देने में सराहनीय योगदान दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हम आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और देश की भलाई के लिए हम अपनी जमीन से आतंकवाद का नामोनिशान मिटा देंगे. आतंकवाद के खत्मे के लिए पाकिस्तान जर्ब-ए-अज्ब चला रहा है जो आगे भी जारी रहेगा.

शरीफ ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि कुछ देशों में मतभेद है लेकिन हमें इस अंतरविरोध के साथ आगे बढना है. इससे पहले बैठक को संबोधित करते हुए पाक गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान ने कहा कि सार्क की महत्वपूर्ण बैठक से हमें साथ मिलकर अपने भविष्य की कार्ययोजना तैयार करने का अवसर मिल रहा है.

इधर, केंद्रीय गृहसचिव राजीव महर्षि ने बताया कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उनके पाकिस्तानी समकक्ष चौधरी निसार अली खान के बीच द्विपक्षीय वार्ता नहीं होगी. राजनाथ सिंह दक्षेस देशों के अपने समकक्षों के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें