20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BREXIT के लिए अभियान चलाने वाले बोरिस जॉनसन को लोगों ने घेरा, दी ‘गालियां”

लंदन : ब्रिटेन के यूरोपीय यूनियन से अलग होने का मुखर अभियान चलाने वाले बोरिस जॉनसन को आज जनमत संग्रह के नतीजे आने के बाद लोगों के तीखे विरोध का सामना करना पड़ा. बड़ी संख्या में साइकिल सवार लोगों ने 52 वर्षीय बोरिस जॉनसन को घेर लिया और उनके विरोध में नारे लगाये. बोरिस जॉनसन […]

लंदन : ब्रिटेन के यूरोपीय यूनियन से अलग होने का मुखर अभियान चलाने वाले बोरिस जॉनसन को आज जनमत संग्रह के नतीजे आने के बाद लोगों के तीखे विरोध का सामना करना पड़ा. बड़ी संख्या में साइकिल सवार लोगों ने 52 वर्षीय बोरिस जॉनसन को घेर लिया और उनके विरोध में नारे लगाये. बोरिस जॉनसन लंदन के पूर्व मेयर हैं और कहा जा रहा है कि डेविड कैमरन के इस्तीफे के बाद वे प्रधानमंत्री के संभावित दावेदारों में शामिल हो गये हैं.

लंदन में उनके घर के सामने उनकी कार को लोगों ने घेर लिया औरउसेरोक दिया. उनके खिलाफ नारे लगाये व नीच, कपटी व देशद्रोही कह कर संबोधित किया. सुरक्षा बलों ने किसी तरह उन्हें भीड़ से बचाया.

उल्लेखनीय है कि आज हुए जनमत संग्रह में लगभग 52 प्रतिशत लोगों ने यूरोपीय यूनियन छोड़ने के पक्ष में मतदान किया. इसके बाद प्रधानमंत्री डैविड कैमरन ने अक्तूबर तक पद छोड़ देने का एलान किया है. वहीं देश में नये प्रधानमंत्री पर कयासों का दौर शुरू हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें