26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंगापुर में महिला से छेडछाड करने के लिए भारतीय जेल में

सिंगापुर : पिछले साल यहां बस में यात्रा करते समय तीन अलग-अलग मौकों पर एक महिला से छेडछाड करने के आरोप में 32 वर्षीय एक भारतीय को तीन सप्ताह की जेल हुई है. डिपार्टमेंटल स्टोर संचालन कार्यकारी के रूप में काम करने वाले सीतारमन रमेश ने स्वीकार किया कि पिछले साल 25 जुलाई को एक […]

सिंगापुर : पिछले साल यहां बस में यात्रा करते समय तीन अलग-अलग मौकों पर एक महिला से छेडछाड करने के आरोप में 32 वर्षीय एक भारतीय को तीन सप्ताह की जेल हुई है. डिपार्टमेंटल स्टोर संचालन कार्यकारी के रूप में काम करने वाले सीतारमन रमेश ने स्वीकार किया कि पिछले साल 25 जुलाई को एक बस में यात्रा करते वक्त उसने 39 वर्षीय पीडिता से एक बार छेडछाड की.

स्ट्रेट टाइम्स की आज की खबर के अनुसार सजा सुनाने के दौरान दो अन्य छेडछाड के आरोपों पर भी विचार किया गया. रिपोर्ट के अनुसार पीडिता बस में चढी और खिडकी के पास दूसरी अंतिम सीट पर बैठ गयी. सीतारमन भी लगभग 20 मिनट बाद उसी बस में सवार हो गया. लेकिन यात्रा के दौरान वह लगातार अपनी सीट बदलता रहा और पीडिता के पीछे वाली सीट पर बैठने से पहले उसके करीब से गुजरा.

सीट में बैठने के बाद उसने महिला से छेडछाड की. बाद में महिला ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी. डिस्ट्रक्टि जज जसविन्दर कौर ने माना कि यह इक्का दुक्का मामलों में से नहीं है. उन्होंने अभियोजन पक्ष के साथ सहमत जतायी कि एक संदेश दिया जाना चाहिए, ताकि अवसरवादी छेडछाड करने महिलाओं के साथ इस प्रकार की बदतमीजी न करें.

सीतारमन के वकील मोहम्मद बैरोस ने बताया कि उसका मुवक्किल अपना रोजगार गवां सकता है और उसे स्वदेश वापस भेजा जा सकता है. बैरोस ने कहा, ‘उसके सिंगापुर आने का मुख्य उद्देश्य ही खत्म हो गया है. वह काफी कर्ज में है.’ सीतारमन को दो साल तक जेल, जुर्माना, बेंत से पीटे जाने की सजा या एक साथ किन्हीं दो सजाओं से दंडित किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें