32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PTI प्रमुख इमरान खान को पेशावर के आर्मी स्‍कूल में घुसने से रोका गया

पेशावर: पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान को पेशावर के आर्मी स्‍कूल में दाखिल होने से रोक दिया गया है. पेशावर के आर्मी स्‍कूल में बीते 16 दिसंबर को हुई आतंकी हमले में मारे गए बच्‍चों के माता-पिता ने उन्‍हें स्‍कूल में घुसने से रोक लगा दी है. बच्‍चों के माता-पिता इमरान से नाराज […]

पेशावर: पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान को पेशावर के आर्मी स्‍कूल में दाखिल होने से रोक दिया गया है. पेशावर के आर्मी स्‍कूल में बीते 16 दिसंबर को हुई आतंकी हमले में मारे गए बच्‍चों के माता-पिता ने उन्‍हें स्‍कूल में घुसने से रोक लगा दी है. बच्‍चों के माता-पिता इमरान से नाराज हैं.
बच्चों के अभिभावकों का आरोप है कि इमरान खान इस घटना का राजनीतिकरण कर रहे हैं. जिस वक्‍त यह घटना हुई थी उस वक्‍त उन्‍होंने कोई कार्रवाई नहीं की थी. उनका आरोप है कि इमरान देश में केवल प्रधानमंत्री की कुर्सी चाहते हैं.
ज्ञात हो कि पाकिस्‍तान के पेशावर प्रांत में इमरान की पार्टी पीटीआई ही सत्ता में है. स्‍कूल में आतंकी हमले के बाद लोगों का गुस्सा इमरान के शासन वाली सरकार पर फूट रहा है. लोगों ने पार्टी की शासन व्‍यवस्‍था पर सवालिया निशान खड़ाकर दिया है.
गत 16 दिसंबर के दिन पेशावर के आर्मी स्‍कूल में तहरीक-ए-तालिबान नामक आतंकवादी संगठन ने हमला कर दिया था. हमले में बच्‍चों और शिक्षकों को गोलियों से भून दिया गया. इस घटना में 132 बच्‍चों समेत 141लोगों की मौत हो गयी थी. कल मंगलवार के दिन 26 दिनों तक बंद रहने के बाद वापस यह स्‍कूल खोला गया. जहां मृतकों को श्रद्धांजलि देने के बाद पढ़ाई शुरू हुई.
पिछले दिनों इमरान खान बीबीसी की एक मौसम पत्रकार रहम खान से विवाह को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे. कई दिनों के बाद पत्रकार के साथ उन्‍होंने अपनी दूसारी शादी के राज से पर्दा उठाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें