39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य को भाजपा ने लूटा: शिबू

मरकच्चो : झारखंड खनिज संपदाओं से भरा है, फिर भी यहां के लोग गरीब हैं. यहां की खनिज संपदाओं से पूरे देश को लाभ मिल रहा है और झारखंडी मजदूरी कर अपना पेट पाल रहे हैं. माटी के बेटे-बेटियों को उनका हक मिले, इसके लिए अलग लड़ाई लड़नी होगी. उक्त बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन […]

मरकच्चो : झारखंड खनिज संपदाओं से भरा है, फिर भी यहां के लोग गरीब हैं. यहां की खनिज संपदाओं से पूरे देश को लाभ मिल रहा है और झारखंडी मजदूरी कर अपना पेट पाल रहे हैं. माटी के बेटे-बेटियों को उनका हक मिले, इसके लिए अलग लड़ाई लड़नी होगी. उक्त बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कही. श्री सोरेन गुरुवार को नवलशाही के कुशमई मैदान में सभा को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि प्रदेश को लूटनेवाली भाजपा आज राज्यहित की बात कर रही है. इसके लिए हमें जागरूक होकर आंदोलन करना होगा और अपना अधिकार छीनना होगा. पूर्व सांसद शैलेंद्र महतो ने कहा कि भाजपा भ्रष्ट व लूटनेवाली पार्टी है. 14 वर्षो में सबसे अधिक उसी की सरकार रही है, लेकिन राज्य का विकास नहीं हुआ. भाजपा ने राज्य को लूटा है. सभा को राजधनवार के विधायक निजामउद्दीन अंसारी, केंद्रीय प्रवक्ता विनोद पांडेय, पार्टी नेत्री कंचन कुमारी, आशा देवी, सेराज खान ने भी संबोधित किया.किशोर मेहता, मुन्ना राम, नारायण राय आदि थे. संचालन तारिनी प्रसाद ने किया.
झामुमो प्रत्याशी दिगंबर कुमार मेहता ने कहा कि बरकट्ठा के लोगों को भाजपा और झाविमो ने जनता को गुमराह करने का काम किया है. जनता की समस्याओं को जनप्रतिनिधियों ने नहीं उठाया.
बारेंदा: झामुमो में शामिल हुए आजसू के लोग
रांची : बारेंदा-सोनाहातू में झामुमो प्रत्याशी अमित महतो के समर्थन में सीएम हेमंत सोरेन ने सभा की. मौके पर सैकड़ों आजसू कार्यकर्ता झामुमो में शामिल हुए, जिनका हेमंत सोरेन ने स्वागत किया. सभा में श्री सोरेन ने कहा कि इस राज्य को व्यापारियों से बचाना है, तो झामुमो प्रत्याशियों को जीत दिलाना होगा. राज्य के लोगों के सपनों को साकार झामुमो ही कर सकता है. उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल में कोई संशोधन नहीं होगा. हमारा बैक खेत है ओर एटीएम खलियान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें