25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा-कांग्रेस ने राज्य को लूटा: मरांडी

धनबाद : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि भाजपा व कांग्रेस ने बारी-बारी से झारखंड को लूटा है. सत्ता में शामिल रह कर झामुमो व आजसू लूट व भ्रष्टाचार में बराबरी के भागीदार रहे. राज्य में पुलिया, सड़क समेत विकास के जो भी कार्य हुए हैं, उनके 28 माह के मुख्यमंत्रित्व काल में […]

धनबाद : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि भाजपा व कांग्रेस ने बारी-बारी से झारखंड को लूटा है. सत्ता में शामिल रह कर झामुमो व आजसू लूट व भ्रष्टाचार में बराबरी के भागीदार रहे.

राज्य में पुलिया, सड़क समेत विकास के जो भी कार्य हुए हैं, उनके 28 माह के मुख्यमंत्रित्व काल में हुए. वह धनबाद जिला परिषद मैदान में सोमवार को पार्टी द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. सभा में टुंडी विधानसभा के उम्मीदवार डॉ सबा अहमद, धनबाद के उम्मीदवार रमेश कुमार राही, सिंदरी से उम्मीदवार रेखा मंडल, झरिया के उम्मीदवार योगेंद्र यादव व बाघमारा के उम्मीदवार सीताराम भुइयां भी मौजूद थे.

पार्टी के पांचों उम्मीदवारों ने आज ही नामांकन दाखिल किया. बाबूलाल ने कहा कि झाविमो की सरकार आने पर भ्रष्टाचारियों से लूटी गयी राशि वापसी के लिए कानून बनेगा. 90 दिनों के अंदर रिक्त पड़े शिक्षकों के पद भर दिये जायेंगे.

टेट पास सभी अभ्यर्थियों की गांव में ही बहाली होगी. पारा शिक्षक स्थानीय होंगे. दो माह के अंदर धनबाद में कोयलांचल विश्विद्यालय की स्थापना होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें