25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य को स्मार्ट स्टेट बनायेंगे : बाबूलाल

हरिहरगंज (पलामू) : झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड को लूटखंड बनाने में कांग्रेस, भाजपा, झामुमो, राजद व निर्दलीयों का हाथ रहा है. ऐसे चेहरे फिर से झारखंड की स पर काबिज होने के लिए सक्रिय हो चुके हैं. ऐसे में जनता को सजग होकर सोचने की जरूरत है. यदि राज्य में झाविमो […]

हरिहरगंज (पलामू) : झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड को लूटखंड बनाने में कांग्रेस, भाजपा, झामुमो, राजद व निर्दलीयों का हाथ रहा है. ऐसे चेहरे फिर से झारखंड की स पर काबिज होने के लिए सक्रिय हो चुके हैं. ऐसे में जनता को सजग होकर सोचने की जरूरत है.
यदि राज्य में झाविमो के नेतृत्व में सरकार बनी, तो 14 वर्ष के कालखंड में जनता के पैसे की जो लूट हुई है, उन पैसों को वह वापस कराकर दम लेंगे. अगर फिर से झारखंड को लूटखंड बनाने वालों को जनता ने अवसर दिया, तो इतिहास कभी माफ नहीं करेगा. यह अवसर झारखंड को बचाने का है. उनके मन में यह विजन है कि इस राज्य को स्मार्ट स्टेट के रूप में डेवलप करेंगे. श्री मरांडी हरिहरगंज में हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी रविंद्र कुमार सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे.
उन्होंने कहा कि राज्य में कुशासन है. नौकरी पड़ी है, पर बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल रही है. पारा शिक्षकों का मामला 14 वर्ष से लंबित है. यदि उनकी पार्टी की सरकार सत्ता में आयी, तो पारा शिक्षकों की सेवा स्थायी की जायेगी. टेट पास शिक्षकों की बहाली होगी. 24 घंटे बिजली बहाल होगी. मेडिकल की स्थापना की जायेगी. महिला मोरचा के केंद्रीय अध्यक्ष आश्रिता कुजूर, मनोज गुप्ता, मोहन जायसवाल, रणविजय सिंह, विजय कुमार सिंह, विजय यादव, रघुनंदन मेहता, सुनील सिंह, बिनु जायसवाल, धीरेंद्र यादव, कमलेश प्रजापति,जनेश्वर भुइंया, आलमगीर आलम सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें