29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिल्ली से लड़ेंगे सुदेश, महुआ होंगी रांची से झामुमो प्रत्याशी !

रांची : आजसू पार्टी ने रविवार को छह प्रत्याशियों की सूची जारी की. सिल्ली से पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो खुद चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने तमाड़ से पूर्व विधायक रमेश सिंह मुंडा के बेटे विकास सिंह मुंडा को टिकट दिया है. आजसू पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद नामों का एलान किया गया. […]

रांची : आजसू पार्टी ने रविवार को छह प्रत्याशियों की सूची जारी की. सिल्ली से पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो खुद चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने तमाड़ से पूर्व विधायक रमेश सिंह मुंडा के बेटे विकास सिंह मुंडा को टिकट दिया है. आजसू पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद नामों का एलान किया गया.
पार्टी भाजपा के साथ मिल कर आठ सीटों पर चुनाव लड़ रही है. लोहरदगा से कमल किशोर भगत को पहले ही प्रत्याशी घोषित कर दिया है, उन्होंने नामांकन दाखिल कर दिया है.
महुआ होंगी रांची से झामुमो प्रत्याशी !
झामुमो में शामिल हुईं महुआ, शिबू सोरेन ने कहा : टिकट मिलेगा
रांची : महिला आयोग की अध्यक्षा महुआ माजी रांची से झामुमो की प्रत्याशी हो सकती हैं. रविवार की सुबह श्रीमती माजी ने झामुमो की सदस्यता ली. झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन ने अपने मोरहाबादी स्थित आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में श्रीमती माजी का पार्टी में स्वागत किया. श्री सोरेन ने कहा : झामुमो ने महिलाओं को हमेशा समाज में आगे बढ़ाने का काम किया है. राजनीति में भी महिलाओं को जगह देने का काम किया है. महुआ माजी को टिकट दिया जायेगा. जनता खुद सबसे अच्छे प्रत्याशी का आकलन करेगी.
हालांकि झामुमो ने औपचारिक रूप से श्रीमती माजी को अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. पर, पार्टी के अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि रांची से महुआ माजी को झामुमो के टिकट पर चुनाव लड़ाने का फैसला किया जा चुका है. यहां यह भी उल्लेखनीय है कि श्रीमती माजी राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष के पद पर रहते हुए चुनाव लड़ सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें