24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजद को लगा चौथा झटका : टिकट कटने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन चरण सेठी भाजपा में शामिल

भुवनेश्वर : लोकसभा चुनाव और ओडिशा विधानसभा चुनाव के पहले सत्ताधारी बीजद को एक और झटका लगा है. बीजद के एक मौजूदा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन चरण सेठी शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे कर भाजपा में शामिल हो गये. भद्रक लोकसभा क्षेत्र से आठ बार के सांसद सेठी ने बीजद से इस्तीफा […]

भुवनेश्वर : लोकसभा चुनाव और ओडिशा विधानसभा चुनाव के पहले सत्ताधारी बीजद को एक और झटका लगा है. बीजद के एक मौजूदा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन चरण सेठी शनिवार को पार्टी से इस्तीफा दे कर भाजपा में शामिल हो गये. भद्रक लोकसभा क्षेत्र से आठ बार के सांसद सेठी ने बीजद से इस्तीफा दे दिया. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया था.

इसे भी देखें : बीजद सांसद बलभद्र मांझी भाजपा में शामिल

चुनाव के पहले सेठी ऐसे चौथे सांसद हैं, जो बीजद छोड़ चुके हैं. तीन अन्य सांसदों में नवरंगपुर के बलभद्र मांझी, कंधमाल की प्रत्युशा राजेश्वरी सिंह और कालाहांडी के अरका केशरी देव हैं. आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट दिए जाने से मना करने पर इन सबने बीजद से इस्तीफा दे दिया. मांझी और सिंह भाजपा में शामिल हो चुके हैं.

हालांकि, बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक ने देव का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है. पिछले साल बीजद के केंद्रपाड़ा के सांसद बैजयंत पांडा पार्टी से अलग हो गये थे और इसी महीने चार मार्च को वह भाजपा में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें